विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

'दीपावली के पटाखों के साथ राजस्थान में होगा पाप का अंत', गजेंद्र सिंह शेखावत का कांग्रेस सरकार पर तंज

राजस्थान की गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि दीपावली पर जो पटाखे फूटेंगे, उनसे कई सारा बदलाव राजस्थान में होने वाला है, उन पटाखों के साथ में राजस्थान में भी पाप का अंत होगा.

Read Time: 4 min
'दीपावली के पटाखों के साथ राजस्थान में होगा पाप का अंत', गजेंद्र सिंह शेखावत का कांग्रेस सरकार पर तंज
मंच से जनता को सम्बोधित करते जलशक्ति मंत्री शेखावत

राजस्थान में होने वाली विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक दल के नेताओं का एक-दूसरे के ऊपर कटाक्ष का दौर अब तेजी पकड़ने लगा है. मंगलवार को विजयादशमी के अवसर पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि दीपावली पर जो पटाखे फूटेंगे, उनसे कई सारा बदलाव राजस्थान में होने वाला है, उन पटाखों के साथ में राजस्थान में भी पाप का अंत होगा.

हमारा एक वोट करवाएगा अयोध्या में श्रीराम दर्शन

दरअसल विजयादशमी पर मंगलवार रात नंदनवन मयूर सेवा समिति की ओर  से चोपासनी हाऊसिंग बोर्ड क्षेत्र के सेक्टर 16 में आयोजित रावण दहन के कार्यक्रम में शेखावत बोल रहे थे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आप सबके आशीर्वाद से देश में नरेंद्र मोदी की सरकार चल रही है, श्रीराम का मंदिर बनने का इंतजार हम पिछले 450 साल से कर रहे थे.

हमने जो एक वोट दिया था, उस एक वोट की ताकत से राम मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हुआ 450 साल तक हजारों बलिदानों के बाद में भी जो नहीं हो पाया, एक सही जगह पर वोट देने के चलते आज भगवान श्रीराम का मंदिर बन रहा है. हम सौभाग्यशाली हैं कि आने वाली 25 जनवरी के बाद में रामलाल के दर्शन और मंदिर के शिखर पर फहराती ध्वज के दर्शन कर पाएंगे.

मंच पर गजेंद्र सिंह शेखावत का सम्मान करते कार्यकर्ता

मंच पर गजेंद्र सिंह शेखावत का सम्मान करते कार्यकर्ता

सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वाले को न दें वोट

सनातन पर हमलों का जिक्र करते हुए शेखावत ने कहा कि जिस तरह से भारत की सनातन संस्कृति पर कुछ लोग गिद्ध दृष्टि से देख रहे हैं. जिस सनातन संस्कृति को बचाए रखने के लिए हमारे पूर्वजों ने अनेक वर्षों, अनेक शताब्दियों, हजारों सालों तक संघर्ष किया. आज उस सनातन को देश के भीतर और देश के बाहर से अनेक ताकतें चुनौती दे रही हैं.

आज संकल्प का दिन है, हम सबको इस बात का भी संकल्प करने की आवश्यकता है, जो सनातन के विरोध में बात करेगा, हम उसको अस्वीकार करेंगे, उसका प्रतिकार करेंगे और उसका भी इस रावण के साथ में दहन करने का काम करेंगे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा व सूरसागर से भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जोशी सहित भाजपा नेता मौजूद थे.

शेखावत ने सुनी आम लोगों की समस्याएं

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को स्थानीय सांसद सेवा केंद्र के साथ ही अपने निजी आवास पर अलग-अलग क्षेत्रों से आए लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनीं. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव पर चर्चा की और प्रदेश में कमल खिलाने के लिए कार्यकर्ताओं से संकल्प को साकार करने का आह्वान किया.  

इस दौरान दशहरा महोत्सव 2023 चोपासानी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 16 के दशहरा मैदान मे नंदन मयूर सेवा समिति द्वारा हर्ष और उल्लाहस के साथ मनाया गया. दशहरा महोत्सव समिति के अध्यक्ष गौरव महेश्वरी ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिह शेखावत रहे. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: संजीवनी ‘घोटाले' पर CM गहलोत का शेखावत पर हमला, बोले- 'वो कायर हैं इसलिए अदालत में गए'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close