विज्ञापन
Story ProgressBack
6 months ago

Political Rallies in Rajasthan Today Live Updates: राजस्थान विधानसभा चुनाव का चुनाव प्रचार के लिए दो दिन शेष रह गए हैं. यही वजह कि बुधवार और गुरूवार का दिन राजस्थान में चुनावी रैलियों और जनसभाओं से सराबोर रहने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी आज दो चुनावी रैली क्रमशः सांगवाड़ा और भीलवाड़ा को संबोधित करेंगे और गृह मंत्री अमित शाह तीन चुनावी रैलियों क्रमशः जालौर, पाली और रानीवाड़ा में रैली को संबोधित करेंगें. वहीं, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भरतपुर संभाग के नदबई में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दौसा जिले के दांताराम में चुनाव सभा को संबोधित करेंगे और यूपी सीएम योगी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान राजस्थान में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करेंगे.

LIVE UPDATES:

प्रधानमंत्री मोदी आज दो चुनावी रैली क्रमशः सांगवाड़ा और भीलवाड़ा को संबोधित करेंगे और गृह मंत्री अमित शाह तीन चुनावी रैलियों क्रमशः जालौर, पाली और रानीवाड़ा में रैली को संबोधित करेंगें. वहीं, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भरतपुर संभाग के नदबई में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

Nov 22, 2023 16:18 (IST)
साचौर में बोले अमित शाह, 'राजस्थान में कमल की सरकार बनाओं, हम राजस्थान को भी दंगा मुक्त बना देंगे'
साचौर जिले के रानीवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान में बढ़ते महिला अपराध और  कांग्रेस सरकार के 7 गारंटियों पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि मोदीजी की गांरंटी सरकार बीजेपी की बना दो, सबसे सुरक्षित महिला राजस्थान में होगी. उन्होंने आगे कहा, हमारे गुजरा में जाइए, किसी की हिम्मत नहीं दंगा करने की. उन्होंने कहा, राजस्थान में कमल की सरकार बनाओं, हम राजस्थान को भी दंगा मुक्त बना देंगे.
Nov 22, 2023 16:07 (IST)
राहुल गांधी बोले, देश को सोने की चिड़िया कहते थे, लेकिन वह धन किसके हाथों में है, यह सवाल हम सबके सामने हैं?
भरतपुर के नदबई विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी......के समर्थन में बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री और भाजपा पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने भाषण की शुरुआत भाजपा नेताओं द्वारा उनके संबोधन में 'भारत माता की जय' पर सवाल उठाते हुए जनता से कहा, हर कोई राजनेता आपसे भारत माता की जय कहने को बोलते है, पर आप जरा सोचिए कि यह भारत माता कौन है? उन्होंने कहा, हम सभी मिल कर भारत माता का निर्माण करते हैं. हमारे देश को सब सोने की चिड़िया कहते थे, लेकिन अब वह धन किसके हाथों में है. यह सवाल हम सबके सामने हैं?
Advertisement
Nov 22, 2023 13:14 (IST)
इस बार हमें तीन बार दिवाली मनानी है. पहली दिवाली का मन आप लोग बना चुके हैंः अमित शाह
जैतारण में चुनावी रैली में अमित शाह ने कहा, इस बार हमें तीन बार दिवाली मनानी है. पहली दिवाली का मन आप लोग बना चुके हैं, दूसरी दिवाली हमारे MLA को जिताकर सरकार बनाकर मनानी है और तीसरी  दिवाली 24 जनवरी अयोध्या में रामलला मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा करके मनाएंगे. मैं यहां अशोक गहलोत को नहीं, बल्कि अपने गहलोत को जिताने आया हूं. 


Nov 22, 2023 13:12 (IST)
मैं यहां अशोक गहलोत को हराने आया हूं, और अपने गहलोत को जिताने आया हूं, पाली में बोले अमित शाह
पाली जिले के जैतारण विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अविनाश गहलोत के समर्थन एक चुनावी को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, मैं यहां गहलोत (अशोक) को हारने तो आया हूं लेकिन अपने अविनाश गहलोत को जिताने आया हूं.


Advertisement
Nov 22, 2023 12:58 (IST)
टोंक के मालपुरा से सीएम गहलोत का संबोधन, बोले, आज पूरे देश में हमारी योजनाओं की चर्चा है
टोंक जिले के मालपुरा सीट के प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राजस्थान सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस की योजनाओं की आज पूरे देश में चर्चा है. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. हालांकि यह भी कहा कि 101 सीट जीतकर ही कांग्रेस की सरकार बनेगी.
Nov 22, 2023 12:32 (IST)
राजस्थान की सरकार महिलाओं को न सुरक्षा दे सकती है न ही सम्मानः योगीः आदित्यनाथ
सीएम योगी ने कहा कि राजस्थान की सरकार महिलाओं को न सुरक्षा दे सकती है न ही सम्मान. यहां युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है, पेपर लीक रूकने का नाम नहीं ले रहा. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को पानी पिलाया था और गजेन्द्र सिंह शेखावत को जल शक्ति मंत्री बनाया. 
Advertisement
Nov 22, 2023 12:17 (IST)
जोधपुर में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला, बोले, कांग्रेस ने राजस्थान का कबाड़ा किया
जोधपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान का कबाडा किया है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश को समाधान मिला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी जाति और मजहब के लिए नहीं, समाज के सभी वर्गों के लिए काम करती है. 
Nov 22, 2023 12:01 (IST)
जन कल्याण को लेकर जहां कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती हैः प्रधानमंत्री
डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राजस्थान से कांग्रेस की विदाई इसलिए भी जरूरी है ताकि यहां केंद्र सरकार की हर योजना तेजी से लागू हो. उन्होंंने कहा, राजस्थान को दंगों, अपराधों व भ्रष्टाचार से मुक्त करो, कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया है. जन कल्याण को लेकर जहां कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है,वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है.
Nov 22, 2023 11:55 (IST)
डूंगरपुर जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, राजस्थान में कांग्रेस की विदाई जरूरी है
डूंगरपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की विदाई जरूरी है. जनता से अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र ने आपको सरकार बदलने की ताकत दी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close