वंदे भारत में वसुंधरा राजे, स्टेशनों पर उमड़ी भीड़; पूर्व CM बोलीं- विकसित भारत का शानदार उदाहरण

Vasundhara Raje News: राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की लोकप्रियता लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. ये तस्वीरें इसकी गवाही है. गुरुवार को राजे जब जयपुर से उदयपुर वंदे भारत ट्रेन से जा रही थी तब उन्हें देखने वालों का स्टेशन पर हुजूम जुट गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Vasundhara Raje in Vande Bharat Express: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरुवार को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के सफर का आनंद उठाया. राजे जयपुर से उदयपुर वंदे भारत ट्रेन से गईं. इस दौरान वसुंधरा राजे को देखने को लेकर स्टेशनों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. वसुंधरा की रेल यात्रा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें यह दिख रहा है कि वसुंधरा को देखने को स्टेशनों पर कैसे लोगों का हुजूम जुटा. 

राज्यपाल से शिष्टाचार मुलाकात के बाद उदयपुर रवाना हुई राजे

दरअसल गुरुवार 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद वसुंधरा राजे राजस्तान के राज्यपाल हरिभाऊ किशनराव बागड़े से मिलने राजभवन पहुंचीं. राजभवन में राज्यपाल से शिष्टाचार मुलाकात के बाद पूर्व सीएम गुरुवार शाम जयपुर से उदयपुर के लिए रवाना हुई. उन्होंने उदयपुर जाने के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को चुना. 

वसुंधरा राजे ने वंदे भारत को बताया विकसित भारत का शानदार उदाहरण

वसुंधरा राजे ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर की एक तस्वीर सोशल मीडिया मंच एक्स पर शेयर करते हुए अपनी यात्रा का अनुभव भी लिखा. राजे ने लिखा- जयपुर से उदयपुर तक वंदे भारत ट्रेन में सवार होकर रोमांचित हूँ. ये ट्रेनें विकसित और आत्मनिर्भर भारत के विजन का एक शानदार उदाहरण हैं.

Advertisement

दिवंगत भाजपा विधायक अमृतलाल के घर जाएंगी राजे

मिली जानकारी के अनुसार वसुंधरा राजे उदयपुर में सलुंबर के दिवंगत भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा के परिजनों से मिलने जा रही हैं. अमृलाल मीणा का बीते दिनों निधन हो गया था. जिसके बाद उनके परिवार का ढांढस बंधाने के लिए भाजपा के कई बड़े नेता पहुंच सलुंबर पहुंच चुके हैं. अब पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी वहां जा रही है. 

अजमेर स्टेशन पर वसुंधरा राजे को देखने के लिए जुटी भीड़.

जैन मुनि पुलक सागर जी महाराज से भी मिलेंगी पूर्व सीएम

अमृतलाल मीणा के परिजनों से मिलकर उनका हिम्मत बंधाने के बाद पूर्व सीएम जैन मुनि पुलकसागर जी महाराज जी से भी मिलने जाएगी. भाजपा नेता वसुंधरा राजे का रिषभदेव में पुलकसागर जी महाराज से मिलने का प्रोग्राम भी तय है. इस यात्रा के दौरान जब राजे अजमेर पहुंचीं तो वहां स्टेशन पर उनसे मिलने वाले लोगों का हुजूम जुट गया. 

Advertisement

अजमेर स्टेशन पर जुटी यह भीड़ वसुंधरा की लोकप्रियता का परिचायक है.


यह भी पढ़ें - पद, कद और मद... मदन राठौड़ की ताजपोशी में वसुंधरा राजे की स्पीच ने लूटा मजमा, इशारों-इशारों में बड़ी बात बोल गईं पूर्व CM