विज्ञापन

Rajasthan: प्यार में पागल प्रेमिका का प्रेमी के घर हाई वोल्टेज ड्रामा, शादी से मना करने पर काट ली हाथ की नस

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनू जिले के चिड़ावा कस्बे की एक युवती ने अपने प्रेमी के घर के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की. दोनों की मुलाकात दो-तीन साल पहले चेन्नई के एक होटल में हुई थी.

Rajasthan: प्यार में पागल प्रेमिका का प्रेमी के घर हाई वोल्टेज ड्रामा, शादी से मना करने पर काट ली हाथ की नस
प्रेमिका युवती

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं ( Jhunjhunu ) जिले के चिड़ावा कस्बे में एक प्रेमिका का उसके प्रेमी के घर के बाहर हाई वोल्टेजड्रामा देखने को मिला. ब्वॉयफ्रेंड के शादी से मना करने से नाराज छत्तीसगढ़ की युवती ने प्रेमी के घर के सामने अपने हाथ की नस काट ली. इससे लड़की की हालत काफी बिगड़ गई. मामले को बढ़ता देख लड़के की मां ने तुरंत चिड़ावा पुलिस को जानकारी दी. साथ ही प्रेमिका को निजी एंबुलेंस से उप जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया. जहां से उसे झुंझुनूं रेफर कर दिया गया.

प्रेमी के घर के बाहर काटी हाथ की नस

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि युवक की मां ने उन्हें घटना की जानकारी दी थी. जिस पर सीआई विनोद सामरिया ने अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली, जहां पूछताछ में सामने आया कि जिले के चिड़ावा कस्बे के सूरजगढ़ रोड स्थित वार्ड 29 में बीती रात छत्तीसगढ़ के रायपुर से आई युवती ने अपने बाएं हाथ की नस काट ली. पुलिस ने आगे बताया कि घायल युवती पहले सोमवार को छत्तीसगढ़ से दिल्ली आई और फिर ट्रेन से चिड़ावा पहुंची. रेलवे स्टेशन पर उसे रोता देख स्थानीय लोगों ने उसे थाने जाने की सलाह दी. लोगों की सलाह के बाद वह थाने और डीएसपी कार्यालय गई. वहां जब उसकी गुहार नहीं सुनी गई तो वह दोपहर को पुराने आबकारी थाने के पास रहने वाले युवक जतिन के घर पहुंच गई.जहां उसकी युवक के परिजनों से कहासुनी हो गई. और शाम करीब साढ़े छह बजे उसने प्रेमी के घर के पास ही अपने बाएं हाथ की नस काट ली।

 दोनों दो साल से रिलेशनशिप में है

पुलिस ने युवती के होश में आने के बाद उससे भी मामले की जानकारी ली.जिसमें उसने बताया कि दो-तीन साल पहले चेन्नई के एक होटल में उसकी मुलाकात जतिन से हुई थी. वह भी वहीं पर काम करती थी. एक साल से दोनों रिलेशनशिप में हैं. युवती ने जब शादी के लिए कहा तो जतिन उसे झांसा देता रहा. कुछ दिन पहले उसने और उसके परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया. जिसके बाद से युवक उसका फोन अटेंड नहीं कर रहा था. वह जतिन को खोना नहीं चाहती थी, इसलिए उसके परिजनों से बात करने के लिए वह चेन्नई से चिड़ावा आई थी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान हाईकोर्ट की कैंटीन में मिले सड़े आलू-प्याज, गंदे बर्तन और एक्सपायरी मसाले, फूड लाइसेंस भी नहीं 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
RSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे अलवर,  मातृ वन के पौधारोपण कार्यक्रम में हुए शामिल
Rajasthan: प्यार में पागल प्रेमिका का प्रेमी के घर हाई वोल्टेज ड्रामा, शादी से मना करने पर काट ली हाथ की नस
High Court gave two weeks' time to present the challan, resignation of Heritage Mayor Munesh Gurjar decided; Know who will get the charge 
Next Article
हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर का हटना तय, दो सप्ताह बाद जानें किसे मिलेगा चार्ज 
Close