Haryana Result: राजस्थान के मंत्री बोले- सोचा नहीं था हरियाणा में हम जीतेंगे, यह मोदी और शाह का जादू

Haryana Result 2024: हरियाणा के नतीजों पर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने साफ कहा कि सोचा नहीं था हम जीतेंगे. यह मोदी और शाह के जादू का कमाल है. अब मंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Haryana Result 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उम्मीद से बढ़कर शानदार प्रदर्शन किया है. 10 साल से हरियाणा में सरकार चला रही भाजपा लगातार तीसरी बार सरकार बनाने की ओर कदम बढ़ाती दिख रही है. इस बीच हरियाणा के विधानसभा चुनाव पर भाजपा के नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी है. इसी कड़ी में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. लेकिन स्वास्थ्य मंत्री खींवसर ने हरियाणा के नतीजों पर कुछ ऐसा कर दिया, जो वायरल हो रहा है.  

दरअसल हरियाणा के नतीजों पर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने साफ कहा कि सोचा नहीं था हम जीतेंगे. यह मोदी और शाह के जादू का कमाल है. अब मंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. 

Advertisement

हम तो सोच भी नहीं सकते थे कि हमारी सरकारी आएगीः खींवसर

हरियाणा में भाजपा  की जीत पर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने कहा, "हम तो सोच भी नहीं सकते थे कि हमारी सरकार आएगी, हरियाणा में नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जादू की छड़ी फिर काम आ गई".  खींवसर ने आगे कहा कि इसमें सोशल इंजीनियरिंग है. मेरे अनुसार जिन वोटरों की मोदी के प्रति आस्था है, वह बरकरार रही है. 

Advertisement

यह मोदी का करिश्मा और अमित शाह की ताकतः खींवसर

मंगलवार को सचिवालय में बैठक के गजेंद्र सिंह खींवसर ने मीडिया को संबोधित करते हुए उक्त बातें कही. खींवसर ने कहा- इतने राज्यों में चुनाव हुए, हमारे बहुत से उम्मीदवार खाली मोदी के नाम पर जीते हैं. यह मोदी का करिश्मा और अमित शाह की ताकत है. सोशल इंजीनियरिंग जिस तरह से की. जो बदलाव लाए, मैं दाद देता हूं. 

Advertisement

CM शर्मा बोले- हरियाणा के लोगों ने मोदी और सैनी की बात पर मुहर लगाई

दूसरी ओर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा, "सबसे पहले तो मैं सभी को बधाई देता हूं. मैं हरियाणा की जनता का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की बात पर मुहर लगाने का काम किया है. हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की उस बात पर मुहर लगाई है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं. कांग्रेस झूठ का सहारा लेती है. आने वाले समय में जहां भी चुनाव होने वाले हैं, भाजपा बहुत बड़े बहुमत से जीतेगी."

यह भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम, पढ़ें वोटों की गिनती के पल-पल के अपडेट