विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में फांसी के फंदे से लटकी मिली LLB के छात्र की लाश, सुबह 3 बजे दोस्त को किया था पिकअप करने का मैसेज

राजस्थान के उदयपुर में एलएलबी के छात्र की संदिग्ध मौत हो गई. जहां किराए के मकान में उसकी लाश फंदे से लटकी मिली.

Read Time: 3 mins
उदयपुर में फांसी के फंदे से लटकी मिली LLB के छात्र की लाश, सुबह 3 बजे दोस्त को किया था पिकअप करने का मैसेज

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर में एलएलबी के छात्र लाश मिली है जहां वह किराए के मकान में रहता था. बताया जाता है कि वह LLB के थर्ड ईयर का छात्र था और कोर्ट में इंटर्नशिप भी कर रहा था. दिलचस्प बात यह है कि उसकी किसी से लड़ाई भी नहीं थी. सुबह 3 बजे उसने अपने दोस्त को मैसेज भी किया था. लेकिन सुबह उसकी लाश उसके कमरे में मिली. पुलिस इस मामले को आत्महत्या के रूप में जांच शुरू कर दी है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा.

मृतक छात्र की पहचान 23 वर्षीय सुशीलराज माली के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की जांच में जुटी है.

पुलिस ने बताया कि उदयपुर के भदेसर का रहने वाला सुशीलराज माली (23) पुत्र धनराज माली मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी में एलएलबी थर्ड ईयर का छात्र का है. वह किराए के मकान में रहकर दो साल से उदयपुर कोर्ट में इंटर्नशिप कर रहा था. इसके अलावा उसकी कॉलेज में परीक्षा चल रही थी और मंगलवार को भी उसका पेपर था. 

परीक्षा से पहले छात्र सुशीलराज माली ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, उसका शव शक्तिनगर स्थित उसके किराए के कमरे में लटका हुआ मिला. छात्र के आत्महत्या की खबर सुनने के बाद बड़ी संख्या में एडवोकेट एमबी हॉस्पिटल मोर्चरी पहुंचे. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर मृतक का परिवार भदेसर से उदयपुर पहुंचा. मृतक छात्र की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

खुश मिजाज और पढ़ाई में अच्छा था सुशीलराज

इधर, स्टूडेंट के साथी से लेकर हर कोई छात्र के सुसाइड करने से स्तब्ध हैं. उसके नजदीकी वकीलों का कहना है कि हमने कभी सुशीलराज को परेशानी में नहीं देखा. वह खुश मिजाज, पढ़ाई में भी अच्छा था. रविवार को उसने शाम 5 बजे तक कोर्ट में काम किया और काम के लिए कुछ फाइलें घर पर भी ले गया था.

सुबह चार बजे दोस्त को किया था मैसेज

छात्र ने सोमवार सुबह चार बजे अपने दोस्त उदयभान को मोबाइल पर मैसेज किया था कि मेरी बाइक खराब है. जब तुम सुबह कोर्ट जाओ तो मुझे भी साथ लेते हुए जाना. इससे पहले 3 बजे उसने एक दोस्त को बर्थडे विश भी किया था. सुबह करीब 9 बजे जब दोस्त उदयभान उसके कमरे के बाहर पहुंचकर बाहर आने के लिए कॉल किया. उधर से कोई जवाब न मिलने पर उदयभान उसके कमरे पर गया और दरवाजा खटखटाया, लेकिन फिर भी दरवाजा नहीं खुला. 

कमरे की खिड़की से देखा तो उसका दोस्त फांसी के फंदे से लटका हुआ था. उदयभान भी हैरान रह गया ओर उसने अपने दोस्तों को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर मोर्चरी में रखवाया. ​सूरजपोल थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि सुसाइड के कारणों का फिलहाल पता नहीं लगा है. मामले में जांच जारी है.

यह भी पढ़ेंः बीवी की इश्क में गिरफ्तार प्रेमी को चाचा ने उतारा मौत के घाट, गुस्साए प्रेमी के परिजनों ने उसके भतीजे को किया अधमरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
1 जुलाई से लागू होने जा रहा है तीन नए कानून, सुधांश पंत ने विभागों को दिये यह निर्देश
उदयपुर में फांसी के फंदे से लटकी मिली LLB के छात्र की लाश, सुबह 3 बजे दोस्त को किया था पिकअप करने का मैसेज
how much rich is banswara mp rajkumar roat who won on bharat adivasi party ticket
Next Article
Rajasthan Politics: बांसवाड़ा के लोकसभा सांसद राजकुमार रोत कितने अमीर हैं
Close
;