विज्ञापन
Story ProgressBack
5 months ago

Rajasthan News Live: राजस्थान में भाजपा का चेहरा कौन होगा और कौन बनेगा राजस्थान का मुख्यमंत्री? इसी गुत्थी को सुलझाने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कुल तीन पर्यवेक्षक बीजेपी ने राजस्थान के लिए नियुक्त किए हैं. नवनिर्वाचित विधायकों से बातचीत करने के लिए तीनों पर्यवेक्षक आज दिल्ली से जयपुर पहुंच सकते हैं. पार्टी प्रवक्ता के अनुसार, सोमवार को विधायक दल की बैठक हो सकती है, जिसमें नए सीएम के नाम पर मुहर लग जाएगी. इस मीटिंग से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विधायकों से बातचीत की है. 

LIVE UPDATES...

Vasundhra Raje: राजस्थान में भाजपा का चेहरा कौन होगा और कौन बनेगा राजस्थान का मुख्यमंत्री? इसी गुत्थी को सुलझाने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कुल तीन पर्यवेक्षक बीजेपी ने राजस्थान के लिए नियुक्त किए हैं. नवनिर्वाचित विधायकों से बातचीत करने के लिए तीनों पर्यवेक्षक आज दिल्ली से जयपुर पहुंच सकते हैं.

Dec 10, 2023 14:49 (IST)
वसुंधरा राजे से मिलने पहुंच रहे विधायक
Rajasthan New CM: विधायक दल की बैठक से पहले राजस्थान बीजेपी के कई विधायकों का वसुंधरा राजे से मुलाकात करने का सिलसिला शुरू हो गया है. सुबह से करीब एक दर्जन विधायक राजे के आवास पर पहुंचकर वसुंधरा से मुलाकात कर चुके हैं. मुलाकात करने वालों में अजय सिंह किलक, बाबू सिंह राठौड़, अंशुमान भाटी समेत कई विधायकों का नाम शामिल है. कुछ विधायकों से अभी भी मंत्रणा जारी है.
Dec 10, 2023 13:00 (IST)
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी सपना सोनी से EXCLUSIVE बातचीत
Advertisement
Dec 10, 2023 12:12 (IST)
आरोपी रामवीर को लेकर थाने पहुंची पुलिस
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल आरोपी रामवीर की कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस उसे लेकर वापस थाने पहुंच गई है. रामवीर जयपुर में रहकर हत्याकांड में शामिल दोनों मुख्य आरोपीयो का सहयोग कर रहा था.
Dec 10, 2023 12:09 (IST)
जयपुर लाए गए गोगामेड़ी के हत्यारे
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को लेकर राजस्थान पुलिस जयपुर पहुंच गई है. उन्हें फिलहाल सोडाला थाना लाया गया. सुरक्षा के मद्देनजर सोडाला थाने को छावनी में तब्दील कर दिया है. संभवत दोनों आरोपियों का यहां पहले मेडिकल करवाया जाएगा.
Advertisement
Dec 10, 2023 09:35 (IST)
चंडीगढ़ से दिल्ली लाए गए गोगामेड़ी के शूटर्स
Gogamedi Murder Case: करण सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों को चंडीगढ़ से गिरफ्तार दिल्ली लाया गया है. दिल्ली में अपराध शाखा कार्यालय के बाहर से उनका एक वीडियो भी सामने आया है.
Dec 10, 2023 09:26 (IST)
वायुसेना का एयर शो एक दिन के लिए स्थगित
कारगिल विजय दिवस की रजत जयंती के अवसर पर भारतीय सेना के एयरक्राफ्ट अभियान के तहत तारपुरा में होने वाला एयर शो तकनीकी कारणों से एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है. भारतीय सेना के नेटेक्स केटूके अभियान के तहत अब सोमवार सुबह 10 बजे ये कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें चार एयरक्राफ्ट एयर शो व फ्लाई पास्ट करेंगे. इस अभियान का मुख्य उद्देश्य देश सेवा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के साथ जवानों के साहस और देश की एकता व अखंडता का संदेश देना है. 
Advertisement
Dec 10, 2023 08:53 (IST)
राजस्थान में 3.8 डिग्री तक गिरा पारा
Rajasthan Temperature: सीकर जिले में लगातार तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. आज एक बार फिर न्यूनतम तापमान में 0.7 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र के अनुसार रविवार का तापमान 3.8 डिग्री दर्ज किया गया. बीते दिन शनिवार का न्यूनतम तापमान 4.5 डिग्री और अधिकतम तापमान 27 डिग्री था. इस तरह आज रविवार के तापमान में 0.7 डिग्री की गिरावट हुई. मौसम विभाग के अनुसार आगामी  दिन में नए पश्चिम विक्षोभ के असर से सर्दी बढ़ेगी इसके साथ ही हवाओं की रफ्तार बढ़ने से गलन बढ़ गई. जिससे पानी की टंकी में पानी बर्फ जैसा महसूस हुआ.
Dec 10, 2023 08:25 (IST)
स्कूल बस संचालक अब्दुल ने 8 वर्षीय बच्ची का किया रेप
जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके में एक 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रकरण सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने शुक्रवार को थाने में मामला दर्ज कराते हुए स्कूल बस संचालक अब्दुल को आरोपी बनाया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close