विज्ञापन

Rajasthan: बीकानेर में निगम आयुक्त लापता के लगे पोस्टर, विधायक सिद्धी कुमारी और मेयर के भी लगे फोटो

Rajasthan News: बीकानेर की आवाम उस वक्त हैरत में पड़ गई, जब उसकी नजर एक पोस्टर पर पड़ी, जिस पर छपा था कि नगर निगम आयुक्त लापता.

Rajasthan: बीकानेर में निगम आयुक्त लापता के लगे पोस्टर, विधायक सिद्धी कुमारी और मेयर के भी लगे फोटो

Rajasthan News: बीकानेर में निगम आयुक्त लापता का पोस्टर लगा था. निगम आयुक्त के लापता होने का हवाला देने के साथ-साथ पोस्टर में तीन इंजन की सरकार का भी ज़िक्र किया गया था. इस तीन इंजन की सरकार का मतलब केन्द्र,राज्य और नगर निगम से था. ये पोस्टर्स बीकानेर नगर निगम में वार्ड-52 की नुमाइंदगी कर रहे पार्षद महेन्द्र सिंह बड़गुर्जर ने लगाए हैं.

पोस्टर में बीकानेर की बदहाली की बात लिखी  

पोस्टर्स में ना सिर्फ बीकानेर की बदहाली की बात कही गई है. बल्कि, बारिश के बाद शहर के बिगड़े हालात का हवाला देते हुए केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, बीकानेर-पूर्व विधायक सिद्धि कुमारी और नगर निगम महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित के फ़ोटो भी पोस्टर में दर्शाए गए हैं. पार्षद महेंद्र सिंह बड़गुर्जर द्वारा लगाया गया ये पोस्टर लगने के बाद से ही शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बारिश की वजह से लोगों को हो रही परेशानी  

सीवरेज और नाले जाम हैं. बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानी होती है. सफाई व्यवस्था चौपट है. निगम आयुक्त अशोक कुमार असीजा दो हफ्तों से छुट्टी पर हैं. इससे परेशान पार्षद महेंद्र बड़गूजर ने शनिवार को आयुक्त लापता हैं के पोस्टर लगवा दिए. पोस्टर में शहर की समस्याओं पर अखबरों में छपी खबर को दिखाया गया है. पार्षद का कहना है कि आयुक्त मेडिकल लीव पर हैं. जनता की समस्याओं को किससे कहें. 

सीवर ब्लॉक, बारिश की वजह से जगह-जगह भरा पानी 

पार्षद ने कहा कि सीवरेज ब्लॉक हैं. कोई सुनवाई नहीं हो रही है. आम जनता परेशान है. बारिश की वजह से जगह जगह पानी भरा है. उन्होंने कहा कि नगर निगम शिकायत लेकर जाते हैं, लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है, किससे समस्या को बताएं, इसलिए लापता का पोस्टर लगाया है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Rajasthan: बीकानेर में निगम आयुक्त लापता के लगे पोस्टर, विधायक सिद्धी कुमारी और मेयर के भी लगे फोटो
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close