विज्ञापन

राजस्थान में गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर शिक्षक ने की छेड़छाड़

Tonk Molestation Case: राजस्थान के सरकारी स्कूल में एक शिक्षक ने नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ की. 

राजस्थान में गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर शिक्षक ने की छेड़छाड़
पकड़े गए आरोपी शिक्षक की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान के एक सरकारी स्कूल में तैनात 50 वर्षीय शिक्षक ने गुरु-शिष्य की परंपरा को शर्मसार कर दिया है. टोंक जिले के निवाई उपखण्ड के सरकारी स्कूल में तैनात लईक अहमद कुरैशी को लेकर स्कूल की छात्राओं ने अपने परिजनों से शिकायत की. छात्राओं का शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ करने और मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने की शिकायत की गई. परिजनों ने मामले को लेकर गंभीरता दिखाते हुए शिक्षा विभाग और स्थानीय विधायक से इसकी शिकायत की.

मामले में पुलिस को भी लिखित शिकायत दी गई. उसके बाद निवाई थाना पुलिस ने स्कूल में छात्राओं अश्लील वीडियो दिखाने वाले शिक्षक को रविवार को गिरफ्तार किया. इस मामले की जांच जारी है.

सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा शिक्षक

निवाई थानाधिकारी हरिराम वर्मा ने बताया कि पुलिस थाना निवाई में क्षेत्र की एक सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षक को लेकर शिकायत मिली थी. आरोपी शिक्षक लईक अहमद कुरैशी सरकारी स्कूल में बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाता और छेड़छाड़ करता था. इसको लेकर 27 सितम्बर को थाने में शिकायत मिलने पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है. आरोपी शिक्षक को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

पहले भी आ चुके है ऐसे मामले

निवाई थाने में दर्ज पोक्सो एक्ट में के मामले के बाद शिक्षक के बारे में जानकारी मिली है कि आरोपी शिक्षक ने सरकारी विद्यालय में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की. इसको लेकर परिजनों में काफी आक्रोश है. इस तरह से आज के कलयुगी शिक्षक गुरु-शिष्य की परम्परा को शर्मशार किया है. बता दें कि निवाई उपखण्ड क्षेत्र में इसी साल कुछ स्कूलों में शिक्षकों द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- रणथंभौर के शेरबाग होटल को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन के बाद सुरक्षा कड़ी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: गहलोत सरकार के समय भ्रष्टाचार की होगी उच्च स्तरीय जांच, ऊर्जा मंत्री का बड़ा बयान
राजस्थान में गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर शिक्षक ने की छेड़छाड़
Udaipur mata Mahalaxmi gold and silver dress, devotees gathered for darshan
Next Article
उदयपुर में माता महालक्ष्मी को पहनाई गई सोने-चांदी की पोशाक, दर्शन के लिए उमड़े भक्त
Close