विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के बारां में नाराज हुए व्यापारी, बाजार बंद, कल शाम से थाने के सामने दे रहे धरना

शाहबाद पुलिस उप अधीक्षक रिछपाल मीणा ने बताया कि अज्ञात हमलावर को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. उसके आधार पर जल्दी हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा.

राजस्थान के बारां में नाराज हुए व्यापारी, बाजार बंद, कल शाम से थाने के सामने दे रहे धरना
व्यापारी पर हमले के विरोध में आज बाजार बंद.

Rajasthan News: राजस्थान के बारां जिले में व्यापारी नाराज हो गए हैं. नाराज व्यापारियों ने गुरुवार शाम से ही बारां जिले के नाहरगढ़ थाने के सामने धरना दे रखा है. धरने के साथ-साथ आज व्यापारियों के द्वारा बाजार बंद कर थाने के सामने लगातार धरना व प्रदर्शन जारी है. कल शाम दुकान पर बैठे एक व्यापारी पर अज्ञात नकाबपोशों ने स्टील की रोड से ताबड़तोड़ हमला किया और फिर बाइक पर बैठकर वहां से फरार हो गया था. अचानक हुई इस घटना से सनसनी फैल गई, जिसके विरोध में कस्बे के व्यापारीयों ने आज अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे हें.

हमले के बाद मप्र भाग गया बदमाश

वारदात के बाद शाहबाद पुलिस उपाधीक्षक रिझपाल मीणा, नाहरगढ़ एसएचओ घनश्याम चौधरी, भंवरगढ़ एसएचओ सुरेश कुमार भी पहुंच गए. पुलिस उप अधीक्षक रिछपाल मीणा की अगुवाई में पुलिस टीम ने व्यापारियों की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले. पेट्रोल पंप पर एक संदीग्ध की फुटेज मिली, जिसको आधार बनाकर पुलिस तलाश में जुटी हुई है. दूसरी ओर व्यापारी इंद्रेश कुमार जिंदल ने बताया कि उनका किसी से विवाद नहीं था. कल गुरुवार को 5:30 बजे वह दुकान पर बैठे थे, तब अचानक नकाबपोश आये और उन पर ताबड़तोड़ हमले किए. इसके बाद स्टील की रोड छोड़कर मोटरसाइकिल से मध्यप्रदेश राज्य के गुना मार्ग पर भाग गया.

एक भी चोरी का नहीं हुआ खुलासा

इस हमले में उक्त व्यापारी के हाथ में गंभीर चोटें आई हैं. इसको लेकर व्यापार संघ व समाज में पूरी तरह से रोष व्याप्त है. व्यापार संघ के तहसील अध्यक्ष अखिलेश कुमार मंगल की अगुवाई में पुलिस उप अधीक्षक के सामने रोष प्रकट किया गया. लोगों का आरोप था कि नारगढ़ कस्बे में पिछले कुछ दिनों में एक दर्जन चोरी की वारदातें हो गई, लेकिन पुलिस ने एक भी वारदात का खुलासा नहीं किया है. हाल ही में बैरवा समाज के मंदिर में चोरी हो गई. अग्रवाल समाज के अध्यक्ष देवेंद्र सिंगल, भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश नागर की अगुवाई में एक प्रतिनिधि मंडल पुलिस उप अधिक्षक रिछपाल मीना से मिला तथा घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की गई. साथ ही शाहबाद पुलिस उप अधीक्षक रिछपाल मीणा ने बताया कि अज्ञात हमलावर को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. उसके आधार पर जल्दी हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विश्व धरोहर समिति में डिप्टी सीएम दिया कुमारी किया संबोधन, कहा- टेक्नोलॉजी से मिल रहे विरासत प्रबंधन को नये आयाम
राजस्थान के बारां में नाराज हुए व्यापारी, बाजार बंद, कल शाम से थाने के सामने दे रहे धरना
Last Day of discussion on Budget in Rajasthan Assembly, Diya Kumari will answer after the LoP address
Next Article
Rajasthan Politics: बजट पर चर्चा का आज आखिरी दिन, विधानसभा में दिया कुमारी सरकार की ओर से देंगी जवाब
Close
;