विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

मातम में बदली राखी की खुशियां, धौलपुर में हादसे में दो की मौत, दो ने किया सुसाइड  

धौलपुर जिले में रक्षाबंधन के इस खुशनुमा त्योहार पर कई जगह मातम पसर गया. जिले में सड़क हादसे के दौरान 2 लोगों की मौत और 4 लोग घायल हो गए है. साथ ही दो लोगों ने सुसाइड कर लिया.

Read Time: 4 min
मातम में बदली राखी की खुशियां, धौलपुर में हादसे में दो की मौत, दो ने किया सुसाइड  
हादसे के बाद मदद में जुटे लोग. (फाइल फोटो)

बुधवार को पूरे देश में राखी का उत्साह रहा. लेकिन राजस्थान के धौलपुर में रक्षाबंधन के बीच हादसे और सुसाइड के कारण चार लोगों की मौत हो गई. इससे मृतकों के परिवार में राखी की खुशियां मातम में बदल गई. पहली घटना धौलपुर के सैंपऊ थाना क्षेत्र के उमरारा गांव में हुई. जहां बेटी को ससुराल छोड़कर वापस अपने गांव जाकी लौट रहे कारसवार हादसे का शिकार हो गए. गिट्टी से भरे डंपर से कार की भिड़ंत हो गई, जिससे कार सवार अशोक (38) पुत्र भगवान सिंह की मौत हो गई. जबकि मृतक का भतीजा उत्कर्ष (17) पुत्र गजेंद्र शर्मा और कार के ड्राइवर रवि (35) पुत्र रमेश की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए रेफर किया गया है.

नेशनल हाई-वे पर 5 वर्षीय बच्चे की मौत, मां-बाप गंभीर

दूसरी घटना धौलपुर जिले के मनियां क्षेत्र में नेशनल हाई-वे (44) पर हुई. जहां बाइक सवार दंपति को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए, लेकिन उनके 5 वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई. आमीन पुत्र भूरा निवासी तोर हाल निवासी आगरा बाइक पर अपनी पत्नी एवं 5 वर्षीय पुत्र आहान के साथ आगरा की ओर से धौलपुर जा रहे थे, तभी रास्ते में मनियां कस्बे से कुछ दूर हाईवे पर स्थित फौजी ढाबा के पास एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी  जिसमें 5 वर्षीय आहान की मौत हो गई. 

M.Sc के छात्र ने किया सुसाइड

सड़क हादसों के अलावा जिलें में दो आत्महत्या के मामले भी सामने आए है. धौलपुर शहर में राजाखेड़ा बाईपास स्थित उम्मेदी नगर कॉलोनी में किराए के कमरे में रह कर पढाई कर रहे एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. हनुमानपुरा गांव का रहने वाला युवक सौरभ (22) पुत्र अशोक शर्मा बीएससी करने के बाद धौलपुर में किराए का कमरा लेकर एमएससी की तैयारी कर रहा था.

बुधवार सुबह युवक सौरव का दोस्त उसे नाश्ता देकर अपने गांव चला गया. दोपहर के वक्त जब मकान मालिक ने युवक के कमरे में जाकर देखा तो उन्हें युवक सौरभ फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी.

पति के झगड़े के बाद विवाहिता ने की आत्महत्या

सुसाइड की दूसरी घटना धौलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के फूटा शहर मोहल्ले से सामने आई. जहां एक विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. चौकी प्रभारी प्रेम सिंह ने घटना की सूचना विवाहिता के मायके पक्ष को दी। मृतका के भाई ने बताया कि मंगलवार को उसकी बहन लक्ष्मी का पति से झगड़ा हुआ था।

झगड़े के बाद उसकी बहन ने गुस्से में जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई. घटना को लेकर अस्पताल प्रभारी ने बताया कि मायके पक्ष द्वारा दिए गए बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है महिला का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा. और रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close