विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

Rajasthan Crime: एक तरफ रामलीला तो दूसरी तरफ हो रही थी चाकूबाजी, 22 साल के युवा की मौत

अलवर जिले के रामगढ़ में तहसील के सामने एक तरफ चल रही रामलीला जिसमें भगवान के जन्म की लीलाएं दिखाई जा रही थी. ठीक उसके सामने बैठे दर्शकों की अंतिम पंक्ति के पीछे चाकू बाजी की घटना हो रही थी, जिसमें 22 वर्ष के रवि नायक नाम के युवक की मौत हो गई

Read Time: 4 min
Rajasthan Crime: एक तरफ रामलीला तो दूसरी तरफ हो रही थी चाकूबाजी, 22 साल के युवा की मौत
चाकू से गोदकर युवक की हत्या
अलवर:

Crime News: अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे में शनिवार की रात तहसील के सामने एक तरफ चल रही रामलीला जिसमें भगवान के जन्म की लीलाएं दिखाई जा रही थी. ठीक उसके सामने बैठे दर्शकों की अंतिम पंक्ति के पीछे चाकूबाजी की घटना हो रही थी, जिसमें 22 वर्ष के रवि नायक नाम के युवक की मौत हो गई. ये घटना रात 11 बजे की है. सबसे बड़ी बात यह है कि यह घटना किसके सामने हुई यह बताने को कोई तैयार नहीं है.

थाने के पास ही युवक की हत्या

सबसे बड़ी बात यह भी है कि जहां यह घटना हुई वहां से रामगढ़ पुलिस थाने से महज 50 मीटर दूरी पर है. रामलीला में पुलिस भी तैनात रहती है. ऐसे में रामगढ़ के ही एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद कस्बे में सनसनी फैल गई. आखिर ऐसी कौन सी रंजिश थी जिसमे रामलीला में आए दर्शकों की भीड़ के पास ही युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी. रात को हुई घटना में युवक को गंभीर हालत में रामगढ़ से अलवर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

लहूलुहान अवस्था में पड़ा था युवक

हत्या की यह वारदात रामगढ़ थाने से चंद दुरी स्थित रामलीला मैदान के पास हुई. रामगढ़ थाने के एएसआई समुंद्रसिंह ने बताया कि थाने के रामलीला मैदान के पास सब्जी मंडी में घायल अवस्था में किसी युवक के पड़े होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचे तो एक युवक लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ा मिला. जिसके शरीर से खून बह रहा था. जिसे बिना समय गवाए रामगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से गंभीर स्थिति होने पर युवक को अलवर रैफर कर दिया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही पुलिस

उन्होंने बताया कि मृतक का नाम 22 वर्षीय  रवि नायक पुत्र जगदीश नायक निवासी नायक मोहल्ला रामगढ़ है. यह रामगढ़ में हलवाई का काम करता था इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है. करीब 8- 10 स्थान पर मृतक के शरीर पर चाकू के हमले के निशान पाए गए हैं. मृतक के शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. युवक पर बड़ी बेरहमी से चाकू से वार किया गया. मृतक रवि नायक अपने घर से रामलीला देखने की कहकर घर से निकला था. पुलिस ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से इस मामले की जांच की जा रही है कि इस हमले में कौन-कौन शामिल था.

भीड़ में किसी ने कैसे नहीं देखा आरोपियों को

रामगढ़ कस्बे में जैसे ही युवक के मरने की खबर पहुंची तो घटना को लेकर काफी कयास लगने लगे कि आखिर ऐसा क्या मामला था कि लड़के को भीड़ के पास ही मारा गया और किसी ने भी नहीं बचाया. हालांकि रामलीला देखने आए कुछ लोग ने उसे देखा तो वह घायल अवस्था में पड़ा था और उसे अस्पताल पहुंचाया. रामलीला में भी शनिवार को राम जन्म का किरदार चल रहा था. तभी यह घटना घटित हुई. फिलहाल पुलिस मामले की कर रही है.

ये भी पढें- Alwar: शहीद भवानी सिंह को श्रद्धांजलि देने उमड़ी भारी भीड़, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close