विज्ञापन
This Article is From Feb 18, 2024

3 साल पहले नाबालिग से किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की कड़ी सजा 

राजस्थान में मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले 25 साल के दोषी को कोर्ट ने 20 साल की कड़ी सजा सुनाई है. साथ ही कोर्ट ने दोषी पर जुर्माना भी लगाया है.

3 साल पहले नाबालिग से किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की कड़ी सजा 
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: राजस्थान में रेप के दोषी को एक कोर्ट ने कड़ी सजा सुनाई है. यह मामला तीन साल पुराना है. कोटा की एक अदालत ने एक लड़की का अपहरण और उसके साथ बलात्कार करने के मामले में एक व्यक्ति को दोषी करार देते हुए शनिवार को 20 साल जेल की सजा सुनाई है. 

रेपिस्ट युवक को 20 साल की सजा

लोक अभियोजक धीरेंद्र चौधरी ने कहा कि मुकदमे के दौरान लड़की के मुकर जाने के बावजूद फोरेंसिक रिपोर्ट और लड़की की मां की शिकायत के आधार पर दर्ज प्राथमिकी के आधार पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) अदालत ने 25 वर्षीय व्यक्ति को दोषी ठहराया. अदालत ने इस दरिंदगी की घटना को अंजाम देने वाले दोषी पर 20,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

लड़की की मां ने दर्ज कराया था मामला

चौधरी ने कहा कि लड़की की मां ने दो अप्रैल, 2021 को देवली मांझी पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और रवि प्रकाश पर उसकी बेटी का अपहरण करने का संदेह जताया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने 12 दिन बाद लड़की को बचाया, प्रकाश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की धाराओं के तहत अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया.

बलात्कारी युवक ने मासूम को कई जगह घुमाया

पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रकाश ने लड़की को कोटा के अंदर और बाहर कई जगहों पर ले जाकर होटल में रुका और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- जोधपुर में छात्राओं के मुंह ढक कर आने पर स्कूल ने जताई आपत्ति, अभिभावकों ने किया विरोध


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
3 साल पहले नाबालिग से किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की कड़ी सजा 
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close