विज्ञापन

RAS Priyanka Bishnoi Death: जोधपुर SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत, डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप, लोगों में गुस्सा

Jodhpur SDM Priyanka Bishnoi Death: जोधपुर की सहायक कलक्टर प्रियंका बिश्नोई की मौत हो गई. प्रियंका के इलाज में डॉक्टरों पर लापरवाही का गंभीर आरोप लगा है. जिसकी जांच की जा रही है.

RAS Priyanka Bishnoi Death: जोधपुर SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत, डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप, लोगों में गुस्सा
Jodhpur SDM Priyanka Bishnoi: RAS अधिकारी प्रियंका बिश्नोई (फाइल फोटो)

RAS Priyanka Bishnoi Death: बिश्नोई समाज की होनहार बेटी RAS अधिकारी प्रियंका बिश्नोई की मौत की खबर सामने आते ही जोधपुर में माहौल गरमाने लगा है. बीकानेर की प्रियंका बिश्नोई जोधपुर में सहायक कलक्टर पद पर तैनात थी. बीते दिनों उनके इलाज में जोधपुर के वसुंधरा हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा था. कलक्टर ने निर्देश पर मामले की जांच चल रही है. जोधपुर में इलाज के दौरान ही प्रियंका की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी, जिसके बाद उनके परिजन उन्हें इलाज के लिए अहमदाबाद ले गए थे. जहां बुधवार रात उनकी मौत हो गई. 
 

जोधपुर में इलाज के दौरान लापरवाही का आरोप

आरएएस अधिकारी प्रियंका बिश्नोई का बीते दिनों जोधपुर के निजी चिकित्सालय में इलाज के दौरान तबीयत बिगड़ी थी. बाद में परिजन प्रियंका बिश्नोई को अहमदाबाद लेकर गए. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. जोधपुर में इलाज के दौरान डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा था. जिसके बाद जिला कलेक्टर ने जोधपुर के निजी चिकित्सालय के खिलाफ जांच करने के दिए निर्देश थे.

प्रियंका बिश्नोई की मौत की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग हजारों पोस्ट कर रहे हैं. जिसमें प्रियंका की मौत के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग भी की जा रही हैं. 

ऑपरेशन के दौरान एनेस्थीसिया ज्यादा देने का आरोप

प्रियंका बिश्नोई के परिजनों ने आरोप लगाया कि ऑपरेशन के दौरान प्रियंका को ज्यादा एनेस्थीसिया (बहोश करने वाली दवा) दे दी गई थी. जिसके बाद प्रियंका कोमा में चली गई थी. बाद में प्रियंका बिश्नोई ब्रेनडेड की शिकार हो गई थी. साथ ही उनके शरीर के काफी अंग काम करने बंद कर दिए थे.

बीकानेर की रहने वाली थी प्रियंका, पेट दर्द की शिकायत पर हुई भी भर्ती

उल्लेखनीय हो कि प्रियंका बिश्नोई मूल रूप से बीकानेर की रहने वाली थी. प्रियंका साल 2016 के बैच की RAS अधिकारी थी. वो वर्तमान में जोधपुर एसडीएम पद पर तैनात थी. बीते दिनों पेट दर्द की शिकायत पर वसुंधरा हॉस्पिटल में ऑपरेशन करवाया था. ऑपरेशन के बाद उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई.

जांच का समय समाप्त, रिपोर्ट का खुलासा नहीं

प्रियंका बिश्नोई के इलाज में लापरवाही को लेकर जोधपुर जिला कलेक्टर ने मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल को 3 दिन में जांच करने का आदेश दिया है. आज तीन दिन पूरे हो गए हालांकि रिपोर्ट क्या दी है इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन कम उम्र में बिश्नोई समाज की होनहार बेटी के निधन से प्रशासनिक महकमे के साथ-साथ बिश्नोई समाज में गम के साथ-साथ गुस्से की लहर है.


यह भी पढ़ें - बोरवेल में चल रही 'नीरू की सांसें', अंदर कैमरा भेज पता किया बच्ची का मूवमेंट, बारिश से रेस्क्यू में दिक्कत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सवाई माधोपुर को कोटा संभाग में शामिल करने की मांग, मंत्री किरोड़ी लाल ने CM भजनलाल को लिखा पत्र
RAS Priyanka Bishnoi Death: जोधपुर SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत, डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप, लोगों में गुस्सा
Diya Kumari gave ultimatum to PWD improve road in Rajasthan, inspection through PWD Seva App
Next Article
दिया कुमारी ने सड़क सुधारने के लिए PWD को दिया अल्टीमेटम, PWD Seva App के जरिए होगा निरीक्षण
Close