विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

"महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार की लाल डायरी" : जयपुर के मुख्य मार्गों पर लगे पोस्टर

ये पोस्टर किसने लगवाए हैं, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है. न ही पोस्‍टर पर किसी का व्‍यक्ति या संगठन का जिक्र है. हालांकि बीजेपी की मीडिया प्रकोष्ठ टीम ने पोस्टर के वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

Read Time: 2 min
बीजेपी मीडिया प्रकोष्ठ टीम ने पोस्टर के वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 
जयपुर:

राजस्थान की राजनीति में लाल डायरी का मुद्दा गरमाया हुआ है. बीजेपी लाल डायरी को लेकर लगातार कांग्रेस को घेरने की कोशिश कर रही है. हालांकि अब लाल डायरी को लेकर जयपुर के भीड़भाड़ वाले इलाकों में पोस्टर भी लग गए हैं. इन पोस्‍टरों में "महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार की लाल डायरी" लिखा हुआ है. ये पोस्टर जयपुर के सिंधी कैंप, जयपुर रेलवे स्टेशन, अमरूदों का बाग, मेट्रो पिलर और शहर के मुख्य मार्गों पर लगाए गए हैं. 

ये पोस्टर किसने लगवाए हैं, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है. न ही पोस्‍टर पर किसी का व्‍यक्ति या संगठन का जिक्र है. हालांकि बीजेपी की मीडिया प्रकोष्ठ टीम ने पोस्टर के वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

गौरतलब है कि राजस्थान के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने विधानसभा में एक लाल डायरी विधानसभाध्‍यक्ष सीपी जोशी के सामने लहराई थी. इसके बाद गुढ़ा और बीजेपी विधायक मदन दिलावर को विधानसभा की आगामी कार्रवाई के लिए निलंबित कर दिया गया था, जिसके बाद से ही बीजेपी राज्‍य सरकार पर काफी हमलावर है और लाल डायरी के मुद्दे के साथ ही भ्रष्टाचार, पेपर लीक,  महिला अपराध जैसे मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है. 

बता दें कि 2 अगस्त को बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने प्रेस कांफ्रेंस करके लाल डायरी के तीन पन्ने सार्वजनिक किए थे. गुढ़ा ने दावा किया कि राजस्थान पर्यटन विकास निगम के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ के द्वारा राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव में किए गए लेनदेन का जिक्र किया गया है. इसमें सीएम के बेटे वैभव गहलोत और आरसीए के सचिव भवानी सामोता का भी नाम है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close