विज्ञापन

रीट पेपर लीक मामले में ईनामी आरोपी गिरफ्तार, 3 साल से पुलिस को दे रही थी चकमा

राजस्थान के रीट पेपर लीक मामले में एक बड़ी गिरफ्तारी हुई है. जोधपुर की साईक्लोनर टीम ने फरार महिला आरोपी किरण जाट को पकड़ा, जो 2021 से फरार चल रही थी.

रीट पेपर लीक मामले में ईनामी आरोपी गिरफ्तार, 3 साल से पुलिस को दे रही थी चकमा
गिरफ्तार आरोपी की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान में रीट पेपर लीक मामले में एक नई कड़ी निकलकर सामने आई है. जोधपुर रेंज स्तरीय साईक्लोनर टीम ने रीट पेपर लीक में फरार 25 हजार की ईनामी महिला आरोपी किरण जाट को लुका छिपी के खेल के बाद आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. जिला बालोतरा की वांटेड रीट पेपरलीक मामले में ईनामी आरोपी किरण को जोधपुर रेंज की साईक्लोनर टीम ने ढूंढ निकाला. पुलिस महानिरीक्षक विकास कुमार ने बताया कि जिला स्तर पर 25 हजार की वांटेड महिला किरण जाट रीट 2021 प्रतियोगिता परीक्षा में पुलिस थाना बालोतरा में मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रही थी.

हर पल बदलती रही अपना ठिकाना

आरोपी पिछले 2 महीने से राजस्थान के अलग-अलग जिलों बालोतरा, बाड़मेर, सांचौर, जोधपुर, फतेहपुर में लुकाछिपी के बाद धरदबोचा है. साईक्लोनर टीम के डर से दर-दर भटकती रही और हर सप्ताह अपना ठिकाना और मोबाइल बदलती रही. पहले सही रास्ता छोड़ा, फिर मोबाइल छोड़ा, फिर घर छोड़ा, फिर पति छूटा अब पुरूष मित्र का साथ भी छूट गया.

3 साल से काट रही फरारी

जोधपुर के झालामंड इलाके में छुपकर समय काटा फिर साईक्लोनर टीम के दबाव में ठिकाना छोड़ना पड़ा. कभी खेमें का कुंआ तो कभी सारण नगर, कभी भुणिया तो कभी खोखरिया, कभी झालामंड कभी बलदेव नगर बाड़मेर तो कभी रामनगर तो कभी फतेहपुर दौसा लगातार भागती रही. ऐसे में किरण जाट अपने पुरूष मित्र के ठिकाने खेड़ापा में नया ठिकाना खोजने की कवायद में पकड़ी गई.

3 साल से फरारी काट रही थी, रीट पेपर घोटाले में शामिल होने पर ससुर ने जमकर फटकार लगाई और घर से भगा दिया था. 08 लाख रुपये में धांधली का सौदा किया था, लेकिन ये पैसा सबकुछ बरबाद कर गया.

ये भी पढ़ें- पुणे से जोधपुर आने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बेंगलुरू से उदयपुर आने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, उदयपुर एयरपोर्ट पर विस्तारा विमान की चेकिंग
रीट पेपर लीक मामले में ईनामी आरोपी गिरफ्तार, 3 साल से पुलिस को दे रही थी चकमा
bundi Farmers troubled by the terror of bullies climbed on the water tank and pleaded for justice
Next Article
बूंदी में दबंगों का आतंक, परेशान किसान ने पानी की टंकी पर चढ़कर लगाई न्याय की गुहार
Close