विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

भाजपा की परिवर्तन यात्रा फ्लॉप, कांग्रेस फिर से सत्ता में आएगीः संयम लोढ़ा

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा एक फ्लॉप शो है और इस बार प्रदेश में परिवर्तन राज का नहीं रिवाज का होगा.

Read Time: 3 min
भाजपा की परिवर्तन यात्रा फ्लॉप, कांग्रेस फिर से सत्ता में आएगीः संयम लोढ़ा
सिरोही:

सिरोही विधायक एवं मुख्यमंत्री सलाहकार संयम लोढ़ा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन यात्रा को फ्लॉप करार दिया है. उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में परिवर्तन जरूर होगा, लेकिन वह राज का नहीं रिवाज का होगा. कई दशक बाद प्रदेश में कोई सरकार रिपीट होगी और वह वर्तमान कांग्रेस की सरकार फिर से सत्ता में आएगी.

लोढ़ा ने कहा कि भाजपा रोज नए-नए तरीके एवं हथकंडे अपना कर आम जनता को गुमराह करने का हर संभव प्रयास कर रही है. पहले भाजपा ने प्रदेश में जन आक्रोश यात्रा निकाली जो पूरी तरह से फ्लॉप शो साबित हुई और अब बिना किसी नेतृत्व के परिवर्तन यात्रा लेकर आई है. इस यात्रा में भी ना तो कार्यकर्ता शामिल है और ना ही आम जनता. कार्यकर्ता और आम जनता ने भाजपा की दोनों ही यात्राओं को पूरी तरह से नकार दिया है.

भाजपा रोज नए-नए तरीके एवं हथकंडे अपना कर आम जनता को गुमराह करने का हर संभव प्रयास कर रही है. पहले भाजपा ने प्रदेश में जन आक्रोश यात्रा निकाली जो पूरी तरह से फ्लॉप शो साबित हुई और अब बिना किसी नेतृत्व के परिवर्तन यात्रा लेकर आई है. इस यात्रा में भी ना तो कार्यकर्ता शामिल है और ना ही आम जनता. कार्यकर्ता और आम जनता ने भाजपा की दोनों ही यात्राओं को पूरी तरह से नकार दिया है.

लोढ़ा ने आगे कहा कि भाजपा के पास पूरे प्रदेश में कोई चेहरा और विजन नहीं है. इस कारण वह बिना किसी चेहरे के मोदी के मुखोटे को आगे कर चुनाव लड़ रही है. भाजपा के प्रदेश में एक दर्जन सीएम घूम रहे हैं, जनता में अपनी लड़ाई को छुपाने के लिए मोदी के नाम का सहारा लिया जा रहा है. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी आमजन त्रस्त हो चुकी है. महंगाई चरम सीमा पर है जिस पर भाजपा के नेताओं के पास कोई जवाब नहीं है.

लोढ़ा ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने आम जनता एवं कर्मचारियों के हित में एक से बढ़कर एक फैसले लिए हैं और अनेकों लोक कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं. लोढ़ा ने कहा कि बेरोजगारी ने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. देश में अब तक का सर्वोच्च बेरोजगारी स्तर है. लोढ़ा ने कहा कि प्रदेश में वर्तमान कांग्रेस सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं एवं कर्मचारियों के हित की नीतियों के बलबूते पर भारी बहुमत से वर्तमान कांग्रेस सरकार रिपीट होगी .

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close