विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के अजमेर में बच्चों से भरी स्कूल बस गड्ढे में पलटी, कई घायल; मची अफरातफरी

राजस्थान के अजमेर में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. स्कूल के बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. हादसे में कई बच्चे घायल हो गए.

Read Time: 2 min
राजस्थान के अजमेर में बच्चों से भरी स्कूल बस गड्ढे में पलटी, कई घायल; मची अफरातफरी
प्रतीकात्मक फोटो

Ajmer School Bus Accident: राजस्थान के अजमेर में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. स्कूल के बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. यह हादसा अजमेर के नसीराबाद में हुआ है. बस पलटने से कई स्कूली बच्चे घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंच गया. घायल बच्चों को तुरंत स्थानीय अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. 

नसीराबाद मार्ग पर हुआ हादसा

यह हादसा अजमेर के नसीराबाद मार्ग पर हुआ है. हादसे का शिकार हुई बस हुकुमचंद स्कूल की है. जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय बस बच्चों को गांव से स्कूल लेकर जा रही थी. बस में करीब एक दर्जन बच्चे सवार थे. बच्चों को लेकर जा रहा बस अचानक कालेड़ा गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई.

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. इसमें कई बच्चे जख्मी हो गए. हादसे पर तुरंत मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को सूचना दी. घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. 

सड़क किनारे गड्ढे में गिरी थी बस

बताया गया कि जाटिया गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और किनारे गड्ढे में गिर गई. हादसे की सूचना पर सदर थाना अधिकारी प्रह्वाद सहाय और आसूचना आधिकारिक जतन चौधरी मौके पर पहुंचे. किस वजह से यह हादसा हुआ, इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है. हादसे के बाद कई बच्चे घबरा गए.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: पढ़ाई करने की उम्र में बच्चों से करा रहे थे पाइपलाइन खोदाई का काम, चार बालश्रमिकों को करवाया मुक्त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close