कोटा जा रही स्कॉर्पियो कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, दो लोगों की मौत; पांच घायल

बच्चों के एडमिशन कराने कोटा जा रहे लोग सोमवार को बारां में हादसे का शिकार हो गए. स्कॉर्पियो के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के बारां में सोमवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार ने सोमवार को दो लोगों की जिंदगी चली गई. बारां में नेशनल हाईवे 27 पर भीषण सड़क हादसा हो गया. कोटा जा रही एक स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं हादसे में पांच लोग घायल हो गए, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बच्चों के एडमिशन कराने जा रहे थे कोटा

पुलिस ने बताया कि ये लोग मध्यप्रदेश के फतेहगढ़ से बच्चों के एडमिशन कराने कोटा जा रहे थे. इस बीच बारां में नेशनल हाईवे 27 पर जोड़लिया हनुमान मंदिर के पास स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार में सात लोग सवार थे. हादसा इतना भयानक था कि कार सवार दो लोगों की मौत हो गई.

दो घायलों की हालत गंभीर

वहीं, पांच लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वालों में केसरी लाल पुत्र कालूराम धाकड़ और जगदीश पुत्र मदनलाल धाकड़ का नाम शामिल है. घायलों का इलाज जारी है. 

यह भी पढ़ें-

भीषण गर्मी के बीच कोटा में 4 दिन में मिले 12 शव, मौत की वजह पर कलेक्टर ने दिया ये जवाब

Advertisement

राजस्थान में कोर्ट की सुनवाई के दौरान कैदी ने मजिस्ट्रेट पर फेंकी चप्पल, मच गया हड़कंप