विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा जा रही स्कॉर्पियो कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, दो लोगों की मौत; पांच घायल

बच्चों के एडमिशन कराने कोटा जा रहे लोग सोमवार को बारां में हादसे का शिकार हो गए. स्कॉर्पियो के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई.

Read Time: 2 mins
कोटा जा रही स्कॉर्पियो कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, दो लोगों की मौत; पांच घायल
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: राजस्थान के बारां में सोमवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार ने सोमवार को दो लोगों की जिंदगी चली गई. बारां में नेशनल हाईवे 27 पर भीषण सड़क हादसा हो गया. कोटा जा रही एक स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं हादसे में पांच लोग घायल हो गए, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बच्चों के एडमिशन कराने जा रहे थे कोटा

पुलिस ने बताया कि ये लोग मध्यप्रदेश के फतेहगढ़ से बच्चों के एडमिशन कराने कोटा जा रहे थे. इस बीच बारां में नेशनल हाईवे 27 पर जोड़लिया हनुमान मंदिर के पास स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार में सात लोग सवार थे. हादसा इतना भयानक था कि कार सवार दो लोगों की मौत हो गई.

दो घायलों की हालत गंभीर

वहीं, पांच लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वालों में केसरी लाल पुत्र कालूराम धाकड़ और जगदीश पुत्र मदनलाल धाकड़ का नाम शामिल है. घायलों का इलाज जारी है. 

यह भी पढ़ें-

भीषण गर्मी के बीच कोटा में 4 दिन में मिले 12 शव, मौत की वजह पर कलेक्टर ने दिया ये जवाब

राजस्थान में कोर्ट की सुनवाई के दौरान कैदी ने मजिस्ट्रेट पर फेंकी चप्पल, मच गया हड़कंप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
500 करोड़ की जमीन पर भू-माफिया का कब्जा, हनुमान बेनीवाल ने भजनलाल के साथ पूर्व की गहलोत सरकार पर भी किया सवाल
कोटा जा रही स्कॉर्पियो कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, दो लोगों की मौत; पांच घायल
Rajasthan Police becomes active in taking action against criminals, prepares to bulldoze the houses of 26 cyber thugs in deeg
Next Article
राजस्थान में पुलिस अपराधियों पर करेगी बड़ी कार्रवाई, 26 साइबर ठगों के घर पर चलेगी बुलडोजर
Close
;