विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

जन्मदिन पर मां को याद कर भावुक हुए गजेंद्र सिंह शेखावत, आवास पर उमड़े कार्यकर्ता

शेखावत ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सभी मित्रों और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी में हम सब लोग परिवार भाव के साथ में रहते हैं और एक दूसरे की खुशी में गम में दुख में तकलीफ में साथ रहते हैं, हम सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते हैं.

Read Time: 2 min
जन्मदिन पर मां को याद कर भावुक हुए गजेंद्र सिंह शेखावत, आवास पर उमड़े कार्यकर्ता
जन्मदिन पर आवास पर कार्यकर्ताओं के बीच गजेंद्र सिंह शेखावत
जोधपुर:

जोधपुर के सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जन्मदिवस पूरे उत्साह और उमंग के साथ जोधपुर स्थित उनके आवास पर मनाया गया. सुबह से ही शेखावत के निवास पर भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी. भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम शेखावत के निवास पर केक लेकर पहुंची और शेखावत से केक कटवाया तो वहीं कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से शेखावत का जोरदार स्वागत किया.

शेखावत ने किया आभार प्रकट

राष्ट्रपति प्रधानमंत्री गृहमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों ने फोन पर शेखावत को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी. शेखावत ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सभी मित्रों और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी में हम सब लोग परिवार भाव के साथ में रहते हैं और एक दूसरे की खुशी में गम में दुख में तकलीफ में साथ रहते हैं, हम सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते हैं.

शेखावत ने किया अपनी मॉं को याद

मीडिया से बातचीत में कहा शेखावत ने अपनी मां को याद करते हुए कहा, अभी भी इस घर में कुछ खो गया है. मैं जब कभी भी दिल्ली से या कहीं से प्रवास के बाद में घर आता था तो वह घर में घुसते ही मुझे सामने आकर वेलकम करती थीं, यह बात मुझे अब बहुत सालती है, मैं हमेशा उनको मिस करता हूं उनके जाने से जो सूनापन और खालीपन बना है वह जीवन पर्यंत बना रहेगा. शेखावत का यह पहला जन्मदिन है जब उनकी मां उनके साथ नहीं है, जिससे वो बहुत भावुक दिखे.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Election 2023: गहलोत सरकार पर फिर बरसे गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले- 'उसे भगवान भी माफ नहीं करेंगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close