विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 03, 2023

Rajasthan: रणथंभौर में चरवाहे की मौत से हड़कंप, ग्रामीणों ने जाम की सड़कें, किरोड़ी लाल भी समर्थन में उतरे

रणथंभौर में बकरी चराने गए चरवाहे की टाइगर अटैक में मौत के बाद अब ग्रामीण मृतक के परिवार को 50 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. बीजेपी नेता के नेतृत्व में सभी ग्रामीणों ने सड़क जाम की हुई है.

Read Time: 2 min
Rajasthan: रणथंभौर में चरवाहे की मौत से हड़कंप, ग्रामीणों ने जाम की सड़कें, किरोड़ी लाल भी समर्थन में उतरे

Rajasthan News: राजस्थान के रणथंभौर में बकरियां चराने गए एक चरवाहे पर टाइगर ने अटैक कर दिया. इस हमलें में खाव निवासी बाबूलाल गुर्जर की मौत हो गई. कड़े प्रयासों के बाद सोमवार देर रात को जंगल में चरवाहे का शव बरामद हुआ. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में जबदस्त आक्रोश है, इसीलिए वे मंगलवार सुबह से कुंडेरा मार्ग पर मृतक चरवाहे का शव रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं. 

50 लाख रुपये मुआवजे की मांग

भाजपा नेता भवानी सिंह मीणा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने पूरी रोड को जाम कर दिया है. खबर मिली है कि कुछ ही देर में किरोडी लाल मीणा भी यहां पहुंचने वाले हैं. भारी भीड़ को देखते हुए पुलिसबल मौका पर तैनात कर दिया गया है और वरिष्ठ अधिकारी ग्रामीणों को शांत कराकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है कि ग्रामीण मृतक चरवाहे के परिवार के लिए 50 लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close