सीकर में दिनदहाड़े गोलीबारी से दहशत, बाइक सवार बदमाशों ने शोरूम पर बरसाई गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

Sikar Firing: राजस्थान के सीकर जिले में बुधवार को दिनदहाड़े एक शो-रूम फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. मिली जानकारी के अनुसार जयपुर-झुंझुनू बाईपास पर स्थित सैनिटरी शो-रूम पर गोलियां चली है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए छानबीन में जुटी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

Sikar Firing: सीकर के उद्योग नगर थाना इलाके के जयपुर- झुंझुनू बाईपास स्थित एक सैनिटरी शो-रूम पर आज दिनदहाड़े बाइक पर आए बदमाशों के फायरिंग करने का मामला सामने आया है. बदमाशों के दिनदहाड़े फायरिंग करने से इलाके में दहशत फैल गई. बदमाशों ने सैनिटरी शोरूम के बाहर लगे शीशे पर करीब चार राउंड फायर किए और मौके से फरार हो गए. फायरिंग के सूचना पर उद्योग नगर थाना अधिकारी सुरेंद्र देगड़ा सहित पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जयपुर झुंझुनू बाईपास पर स्थित शोरूम पर चली गोलियां

उद्योग नगर थाना अधिकारी सुरेंद्र देगड़ा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आज दोपहर करीब 3:30 बजे जयपुर झुंझुनू बाईपास स्थित है आरके टाइल्स एंड सेनेटरी शोरूम पर बाइक से आए दो बदमाशों ने शीशे पर करीब चार राउंड फायर किए. सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की जांच की.

सीसीटीवी फुटेज में दिखे गोलीबारी करने वाले बदमाश.

सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए जिन्होंने सैनिटरी शोरूम के बाहर लगे शीशे पर चार फायर किए. फायर करने के बाद बाइक पर आए दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

डर के मारे कर्मचारी ने काउंटर के नीचे छिपकर बचाई जान 

घटना के समय शोरूम पर मौजूद कर्मचारी रोहित ने बताया कि उसे अचानक से आवाज सुनाई दी. पहले तो उसे लगा कि कोई शोर सर्किट हुआ है लेकिन जब उसने बाहर गेट की तरफ आकर देखा तो वहां एक लड़का शीशे पर फायर कर रहा था. ऐसे में कर्मचारी रोहित डर के मारे काउंटर के नीचे छिपा कर बैठ गया.

Advertisement

गोलीबारी की घटना के बाद घटनास्थल पर छानबीन में जुटी पुलिस.

इसके बाद रोहित ने दुकान मालिक उमर को फायरिंग की सूचना दी. फायरिंग की यह घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई. सीसीटीवी में एक लड़का फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है. सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस से घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू की है. 

यह भी पढ़ें - किशनगढ़ सब्जी मंडी में मीट फेंके जाने से भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने बाजार बंद कराया, पुलिस का लाठीचार्ज

Topics mentioned in this article