विज्ञापन

सीकर में दिनदहाड़े गोलीबारी से दहशत, बाइक सवार बदमाशों ने शोरूम पर बरसाई गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

Sikar Firing: राजस्थान के सीकर जिले में बुधवार को दिनदहाड़े एक शो-रूम फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. मिली जानकारी के अनुसार जयपुर-झुंझुनू बाईपास पर स्थित सैनिटरी शो-रूम पर गोलियां चली है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए छानबीन में जुटी है.

सीकर में दिनदहाड़े गोलीबारी से दहशत, बाइक सवार बदमाशों ने शोरूम पर बरसाई गोलियां, जांच में जुटी पुलिस
Sikar Firing: सीकर फायरिंग की घटना से शो-रूम की टूटी कांच और सीसीटीवी में फायरिंग करता दिखता बदमाश.

Sikar Firing: सीकर के उद्योग नगर थाना इलाके के जयपुर- झुंझुनू बाईपास स्थित एक सैनिटरी शो-रूम पर आज दिनदहाड़े बाइक पर आए बदमाशों के फायरिंग करने का मामला सामने आया है. बदमाशों के दिनदहाड़े फायरिंग करने से इलाके में दहशत फैल गई. बदमाशों ने सैनिटरी शोरूम के बाहर लगे शीशे पर करीब चार राउंड फायर किए और मौके से फरार हो गए. फायरिंग के सूचना पर उद्योग नगर थाना अधिकारी सुरेंद्र देगड़ा सहित पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जयपुर झुंझुनू बाईपास पर स्थित शोरूम पर चली गोलियां

उद्योग नगर थाना अधिकारी सुरेंद्र देगड़ा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आज दोपहर करीब 3:30 बजे जयपुर झुंझुनू बाईपास स्थित है आरके टाइल्स एंड सेनेटरी शोरूम पर बाइक से आए दो बदमाशों ने शीशे पर करीब चार राउंड फायर किए. सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की जांच की.

सीसीटीवी फुटेज में दिखे गोलीबारी करने वाले बदमाश.

सीसीटीवी फुटेज में दिखे गोलीबारी करने वाले बदमाश.

सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए जिन्होंने सैनिटरी शोरूम के बाहर लगे शीशे पर चार फायर किए. फायर करने के बाद बाइक पर आए दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

डर के मारे कर्मचारी ने काउंटर के नीचे छिपकर बचाई जान 

घटना के समय शोरूम पर मौजूद कर्मचारी रोहित ने बताया कि उसे अचानक से आवाज सुनाई दी. पहले तो उसे लगा कि कोई शोर सर्किट हुआ है लेकिन जब उसने बाहर गेट की तरफ आकर देखा तो वहां एक लड़का शीशे पर फायर कर रहा था. ऐसे में कर्मचारी रोहित डर के मारे काउंटर के नीचे छिपा कर बैठ गया.

गोलीबारी की घटना के बाद घटनास्थल पर छानबीन में जुटी पुलिस.

गोलीबारी की घटना के बाद घटनास्थल पर छानबीन में जुटी पुलिस.

इसके बाद रोहित ने दुकान मालिक उमर को फायरिंग की सूचना दी. फायरिंग की यह घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई. सीसीटीवी में एक लड़का फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है. सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस से घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू की है. 

यह भी पढ़ें - किशनगढ़ सब्जी मंडी में मीट फेंके जाने से भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने बाजार बंद कराया, पुलिस का लाठीचार्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सांचौर में आज चक्का जाम, स्कूल-बाजार बंद, पूर्व मंत्री के इशारे पर सड़कों पर उतरे सैकड़ों लोग
सीकर में दिनदहाड़े गोलीबारी से दहशत, बाइक सवार बदमाशों ने शोरूम पर बरसाई गोलियां, जांच में जुटी पुलिस
In Jaipur student Harsh Bhardwaj meet Rajnath Singh for Mother Transfer give letter video viral
Next Article
मां के तबादले के लिए राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचा छात्र, पत्र देकर बताई अपनी आपबीती
Close