विज्ञापन

Rajasthan Politics: 'श्रेय लेना बंद करो', अजमेर में वासुदेव देवनानी का विरोध कर रहे भाजपा नेता, जानें पूरा मामला

Ajmer BJP Crisis: राजस्थान विधानसभा के स्पीकर का अजमेर जिले में भाजपा नेता और उनकी पत्नी ने विरोध किया. उन्होंने विधायक देवनानी पर कई विकास कार्यों को रोकने और श्रेय लेने का आरोप लगाया है.

Rajasthan Politics: 'श्रेय लेना बंद करो', अजमेर में वासुदेव देवनानी का विरोध कर रहे भाजपा नेता, जानें पूरा मामला
वासुदेव देवनानी.

Rajasthan News: एक तरफ भारतीय जनता पार्टी नए लोगों को अपने साथ जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चला रही है. वहीं दूसरी ओर अजमेर भाजपा संगठन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. शुक्रवार को भाजपा संगठन की अंतर्कलह एक स्कूल के नए भवन शिलान्यास कार्यक्रम में देखने को मिली. राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष और अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी (Vasudev Devnani) द्वारा राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय कुंदन नगर के नए भवन का शिलान्यास करने पहुंचे थे. इसी दौरान भाजपा महिला पार्षद और उनके पति भाजपा नेता हाथों में विरोध स्वरूप तक्तियां खड़े दिए और देवनानी का मौन विरोध किया.

'विधायक जी श्रेय लेना बंद करो'

भाजपा नेता जेके शर्मा  और उनकी पत्नी भाजपा पार्षद डिंपल शर्मा ने विरोध स्वरूप मुंह पर काली पट्टी बांध रखी थी. उनके हाथों में नारे लिखी हुईं तक्तियां थीं, जिस पर लिखा था- महिला भाजपा पार्षद का अपमान बंद करो, विधायक जी श्रेय लेना बंद करो. भाजपा नेता जेके शर्मा का आरोप है कि अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी ने सांसद भूपेंद्र यादव द्वारा दिए गए फंड के शिलान्यास कार्यक्रम में वर्तमान महिला पार्षद को नहीं बुलाया. वहीं शिलान्यास शिलापट्टी पर भी उनका नाम नहीं लिखवाया गया.

Latest and Breaking News on NDTV

'भूपेंद्र यादव ने दिए हैं 25 लाख'

भाजपा पार्षद  डिंपल शर्मा का आरोप है कि अजमेर के कुंदन नगर स्थित राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय के लिए 22 सितंबर 2023 को केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र यादव ने 25 लाख  रुपये  संसद कोष से दिए थे और स्कूल के लिए कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी द्वारा निशुल्क जमीन दी गई थी. पार्षद का आरोप है कि उनके द्वारा स्कूल भवन के लिए 2012 से ही प्रयास किया जा रहे हैं. उनके कहने पर ही विधायक वासुदेव देवनानी द्वारा 12 लाख रुपये विधायक कोष से दिए गए थे. मगर स्कूल के नाम में कुछ ऑब्जेक्शन के चलते विधायक कोष का फंड अभी तक स्वीकृत नहीं हुआ.

विकास कार्य अटकाने का आरोप

भाजपा महिला पार्षद और भाजपा नेता जेके शर्मा का यह भी आरोप है कि वार्ड के शिव कॉलोनी और माली मोहल्ला की सड़क को छोड़कर कई सड़के कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में 50 लाख रुपये स्वीकृत हुए थे. मगर कार्य विधायक द्वारा रोका गया है. वहीं अन्य विकास कार्यों में भी विधायक रोड़ा अटका रहे हैं.

जेके शर्मा पर खिलाफत करने का आरोप

गत विधानसभा चुनाव के दौरान अजमेर उत्तर से प्रत्याशी रहे वासुदेव देवनानी के समर्थन में चुनाव प्रचार ना करते हुए उनकी खिलाफत करने का आरोप भाजपा नेता जेके शर्मा पर है. इसी के चलते प्रदेश भाजपा संगठन द्वारा भाजपा नेता जेके शर्मा को भाजपा से निलंबित भी कर रखा है. वहीं उनकी पत्नी डिंपल शर्मा भाजपा पार्षद हैं.

ये भी पढ़ें:- रोज सुबह सेंटर पर जाकर डॉक्टर करता था ये काम, महिला को हुआ शक; जांच की तो सामने आया खौफनाक सच

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: रोज सुबह सेंटर पर जाकर डॉक्टर करता था ये काम,महिला को हुआ शक;जांच की तो सामने आया खौफनाक सच
Rajasthan Politics: 'श्रेय लेना बंद करो', अजमेर में वासुदेव देवनानी का विरोध कर रहे भाजपा नेता, जानें पूरा मामला
Alwar will be converted into a police cantonment for 5 days, RSS chief Mohan Bhagwat will address tomorrow
Next Article
Mohan Bhagat Alwar Visit: 5 दिन पुलिस छावनी में तब्दील रहेगा अलवर, कल होगा RSS प्रमुख मोहन भागवत का संबोधन
Close