विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Crime: दोस्तों ने एडिट करके अश्लील फोटो किया वायरल, 10वीं छात्र ने की खुदखुशी, मीणा समाज में रोष

आत्महत्या करने से पूर्व छात्र शुभम मीणा ने सुसाइड नोट भी लिखा था. सुसाइड नोट के अंतर्गत छात्र ने अपने पांच साथियों पर लड़की के साथ अश्लील फोटो एडिट कर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए थे.

Read Time: 3 min
Rajasthan Crime: दोस्तों ने एडिट करके अश्लील फोटो किया वायरल, 10वीं छात्र ने की खुदखुशी, मीणा समाज में रोष
धौलपुर एसपी को शिकायत पत्र सौंपने पहुंचे मीणा समाज के लोग.

Rajasthan News: धौलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में ब्लैकमेल से परेशान कक्षा 10वीं के छात्र शुभम मीणा ने 15 मार्च को आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में अब मीणा समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा को शिकायत पत्र दिया है, जिसके माध्यम से दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

सुसाइड नोट में अश्लील फोटो का जिक्र

पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायत पत्र में मीणा समाज के नेता एवं सरपंच राजेश मीणा ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी कक्षा दसवीं के छात्र शुभम मीणा पुत्र रामनाथ मीणा ने 15 मार्च की रात्रि को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की थी. आत्महत्या करने से पूर्व छात्र शुभम मीणा ने सुसाइड नोट भी लिखा था. सुसाइड नोट के अंतर्गत छात्र ने अपने पांच साथियों पर लड़की के साथ अश्लील फोटो एडिट कर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए थे. म्रतक छात्र के दोस्त करीब 2 साल से ब्लैकमेल कर परेशान कर रहे थे, जिसकी शिकायत छात्र के पिता ने कोतवाली पुलिस को भी दी थी. लेकिन पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया गया. 

आरोपियों के ठिकानों पर दी दबिश

मानसिक हिरासमेंट से परेशान शुभम मीणा ने 15 मार्च की रात्रि को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले में कार्रवाई नहीं होने की बजह से मीणा समाज के लोगों में आक्रोश भड़क रहा है. मंगलवार को मीणा समाज के जनप्रतिनिधि एवं समाज के लोगों ने लामबंद होकर पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र दिया है, जिसके माध्यम से दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उधर मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया कि आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

नामजद आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर

शुभम मीणा के पिता रामनाथ ने बताया कि आरोपी अर्पित शर्मा, आकाश कुशवाहा, गौरव पोसवाल, अमन त्यागी एवं धीरज द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था. आरोपियों ने शुभम की तस्वीर को किसी लड़की की अश्लील फोटो से एडिट कर वायरल करने की धमकियां दी जा रही थी. विगत 2 साल से आरोपी ब्लैकमेल कर रहे थे. शुभम की सुसाइड से 2 दिन पूर्व भी आरोपियों ने घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मानसिक पीड़ा से परेशान बेटे ने आत्महत्या कर ली. उसके बावजूद पुलिस ने अभी तक दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया है. सभी आरोपी खुलेआम घुम रहे हैं. मीणा समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र देकर चेतावनी भी दी है. अगर दोषियों के खिलाफ शीघ्र कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो मीणा समाज आंदोलन करने के लिए मजबूर होगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close