विज्ञापन
Story ProgressBack

गुर्जर वोट सेंधमारी को लेकर जौनपुरिया का बड़ा दावा, PM मोदी का नाम लेकर सचिन पायलट को कह दी बड़ी बात

Rajasthan Politics: टोंक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने टोंक के राजनैतिक हालातों के साथ ही मतगणना की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की और सवालों के जवाब दिए.

गुर्जर वोट सेंधमारी को लेकर जौनपुरिया का बड़ा दावा, PM मोदी का नाम लेकर सचिन पायलट को कह दी बड़ी बात
सुखबीर सिंह जौनपुरिया, सचिन पायलट (फाइल फोटो)

Sukhbir Singh Jaunapuria Statement: राजस्थान BJP के प्रदेश उपाध्यक्ष और टोंक सवाई माधोपुर सीट से पिछले 10 सालों से सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने मतगणना से पहले टोंक में पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि सचिन पायलट टोंक सवाई माधोपुर में गुर्जर जाती के वोटों में सेंध नही लगा पाएंगे और जाति का वोट जाति के प्रत्याशी को ही जाएगा.

गुर्जर वोट को लेकर बोलें जौनपुरिया

भाजपा नेता वह सांसद सुखबीर जौनापुरिया ने रविवार को टोंक पंहुचकर भाजपा के कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान पत्रकारों के साथ बात करते हुए जौनापुरिया ने सचिन पायलट द्दारा टोंक सवाई माधोपुर सीट पर गुर्जर वोटो में सेंध लगाने के सवाल पर कहा कि सचिन पायलट गुर्जर वोटो में सेंध नहीं लगा सकते हैं. पार्टी के वजह से प्रचार करना अलग बात है.

लेकिन चुनावों में जाति का वोट जाति के प्रत्याशी को ही मिलता है और इस बार भी ऐसा ही होगा. पायलट सेंधमारी में कामयाब नहीं होंगे. क्योंकी हम भी अलग-अलग चुनावों में जाति के लोगों और जनता के बीच जाते हैं. लेकिन जनता ऐसे मामलों में जाति से जुड़े प्रत्याशी को ही वोट करती है.

बनास नदी पुल मामले की जांच 

बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने 1 साल पहले बनास नदी पर बन रहे पुल की गुणवत्ता को लेकर कांग्रेस सरकार पर सवाल उठाए थे. ऐसे में 10 मई को पुल के 5 गडर गिरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ‘निश्चित ही यह गंभीर मामला है और इसकी जांच होगी. जो भी दोषी होगा उसे बक्सा नहीं जाएगा. मैंने पहले भी कहा था कि जो सेंटरिंग उपयोग में ली जा रही है, वह पुरानी है. निर्माण के दौरान ही कई जगहों पर जंग लगे लोहे के सरिए नजर आए थे. आंधी में 5 गडर गिर जाए तो यह लगता नहीं है कि मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर है. इसकी पूरी जांच की हम मांग करते है.'

चुनाव परिणाम को लेकर सट्टा बाजार का जिक्र

सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कहा कि टोंक सवाई माधोपुर सीट का इतिहास और समीकरण बताते है कि शादी ब्याह के कारण भले ही वोट कम पड़े हों, लेकिन इस सीट पर मेरी जीत 1 लाख ज्यादा वोट से होगी. साथ ही राजस्थान में 25 सीट पर सभी सीटों पर हम जीतेंगे. यह अलग बात है कि 1-2 सीट पर सट्टा बाजार कुछ और कह रहा है. लेकिन हम सभी 25 सीट जीतने जा रहे हैं. वह प्रधानमंत्री जी के काम करने के अंदाज और जो कहा वह किया के कारण देश में 400 पार का लक्ष्य भी पूरा होगा.

कार्यकर्ताओं की चिंता वाजिब है

सुखबीर सिंह जौनापुरिया टोंक में कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर रहे थे. इस बीच पार्टी की गुटबाजी और कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं होने के साथ ही सांसद पर चंद लोगों से घिरे रहने पर भी आवाज उठी. इस पर सवाल करने पर जौनापुरिया ने कहा कि चिट्ठी लिखने के लिए मैंने तो मजाक मैं सबकी बात सुनने को यहीं हुं. कार्यकर्ताओं की चिंता वाजिब है क्योंकी आने वाला समय नगर निकाय चुनावों और पंचायत चुनावों का होगा. सबकी इच्छा टिकट पाने की और संगठन के पद पाने की होती है.

ये भी पढ़ें- मोती महल बेचने के आरोप पर विश्वेन्द्र सिंह की आई प्रतिक्रिया, कहा- 'आखिरी सांस तक बिकने नहीं दूंगा'


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
गुर्जर वोट सेंधमारी को लेकर जौनपुरिया का बड़ा दावा, PM मोदी का नाम लेकर सचिन पायलट को कह दी बड़ी बात
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;