विज्ञापन

हनी ट्रैप में फंसा शिक्षक, महिला ने वीडियो बनाकर लूटे लाखों रुपये 

राजस्थान में सरकारी टीचर को एक महिला ने अपने जाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बना लिया और उससे लाखों रुपये लूट लिए.

हनी ट्रैप में फंसा शिक्षक, महिला ने वीडियो बनाकर लूटे लाखों रुपये 
meta AI (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: डीडवाना जिले के नावां में हनी ट्रेप का मामला सामने आया है. जहां एक महिला और एक युवक ने सरकारी टीचर को अपने जाल में फंसा लिया. यही नहीं दोनों आरोपियों ने शिक्षक के अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और 2 लाख रुपये की डिमांड करने लगे. यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और ब्लैकमेल करने वाली महिला और युवक को गिरफ्तार कर लिया. कुचामन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ताराचंद चौधरी ने बताया की नावां थाना क्षेत्र के एक सरकारी शिक्षक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

रिपोर्ट में बताया कि मुकेश कुमावत नाम का युवक और एक महिला उसे अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देने के साथ ब्लैकमेल कर रहे हैं. इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे में आरोपी महिला व आरोपी युवक मुकेश कुमावत को गिरफ्तार कर लिया.

महिला ने ऐसे फंसाया अपने जाल में

थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया की शिक्षक ने रिपोर्ट में बताया था कि कुछ दिनों पहले शिक्षक के पास एक महिला का फोन आया था. जिसमें उसने कहा कि मैं आपको जानती हूं और आपसे बात करनी है. इसके बाद महिला का लगातार फोन आता रहा. जिसके चलते शिक्षक ने उस महिला से 2-3 दिन तक बात की. 15 जुलाई को महिला ने फोन करके शिक्षक को कुचामन के एक शॉपिंग मॉल पर बुलाया.

मॉल में महिला ने सामान खरीदा, जिसका पेमेंट शिक्षक से दिलवाया और कहा कि पेमेंट बाद में दे देगी. इसके बाद महिला ने शिक्षक को घर छोड़ने के लिए कहा शिक्षक महिला के विश्वास में आकर उसे घर पर छोडने चला गया. वहां पर पहले से ही मुकेश कुमावत मौजूद था. इस दौरान महिला ने शिक्षक को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए.

पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी

इसके बाद 17 जुलाई को शिक्षक के मोबाइल पर मुकेश कुमावत ने फोन कर शिक्षक को बताया कि उन्होंने अश्लील फोटो व वीडियो बना लिया है. साथ ही उन्होंने 2 लाख रुपये की डिमांड करते हुए वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी दी. 22 जुलाई को मुकेश कुमावत ने फोन कर शिक्षक को रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. जिस पर शिक्षक ने उनको 50 हजार रुपये दे दिए. इसके बाद पीड़ित शिक्षक ने पुलिस को रिपोर्ट दी. जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया.

वहीं एएसपी ताराचंद चौधरी ने इस आमजन के नाम एक संदेश भी जारी किया कि अनजान नंबर से आए फोन को रिसीव करते समय सावधान रहना चाहिए. क्योंकि आजकल साइबर ठगी करने वाले और हनी ट्रेप के जाल में फसाने वाले शातिर लोग अंजान नंबर से फोन कर लुभावनी और लालच भरी बातों में फंसा कर वारदात को अंजाम देते हैं. ऐसे में आमजन को सतर्क रहना चाहिए.

ये भी पढ़ें-  राजस्थान में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ा झटका, फिर महंगी होगी बिजली; सरकार ने लिया ये फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
हनी ट्रैप में फंसा शिक्षक, महिला ने वीडियो बनाकर लूटे लाखों रुपये 
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close