विज्ञापन
Story ProgressBack

भतीजे की बारात में शामिल होने आया इनामी बदमाश गिरफ्तार, 13 साल से दे रहा था पुलिस को चकमा

राजस्थान के चर्चित केशर दुगोली हत्याकांड मामले में 5 हजार के इनामी कुमरेश शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 13 साल से पुलिस इस शातिर बदमाश की तलाश में जुटी थी.

Read Time: 3 min
भतीजे की बारात में शामिल होने आया इनामी बदमाश गिरफ्तार, 13 साल से दे रहा था पुलिस को चकमा
ईनामी बदमाश गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान का एक ईनामी बदमाश अपने भतीजे की बारात में शामिल होने पहुंचा. सीकर शहर के सांवली हॉस्पिटल के नजदीक करीब 13 साल पहले जनवरी 2011 में हुए चर्चित केसर दुगोली हत्याकांड (Keshar Dugoli murder case) मामले में यह अंतिम आरोपी था. सीकर की सदर थाना पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश कुमरेश शूटर (Kumresh shooter) को उत्तर प्रदेश भोंरिकलां से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अपने भतीजे की बारात में शामिल होने के लिए गांव आया था. तभी पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस की सहायता से उसे दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया. मामले में सीओ सिटी अनुसंधान कर रहे हैं.

15 आरोपी हुए गिरफ्तार

सदर थानाधिकारी इंद्रराज मरोड़िया ने बताया कि 7 जनवरी 2011 को बजरंगलाल निवासी दुगोली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. रिपोर्ट में मृतक के भाई ने बताया कि उसके भाई केशरदेव की सांवली हॉस्पिटल के बाहर बालचंद पारीक की चाय की थड़ी के पास तीन आदमियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद बोलोरो गाड़ी में बैठकर सीकर की तरफ भाग गएं. घटना में केशरदेव की मौके पर ही मौत हो गई. रिपोर्ट पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले में कुल 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि आरोपी शूटर कुमरेश लगातार फरार चल रहा था. 

आरोपी 13 साल से चल रहा था फरार

मामले में अभी तक ओमप्रकाश, अरविंद, सोनपाल, प्रहलाद, शीशपाल को तो आजीवन कारावास की सजा भी सुनाई जा चुकी है. हत्याकांड का अंतिम आरोपी शूटर कुमरेश करीब 13 वर्षों से फरार चल रहा था. जिसे पकड़ने के लिए सदर थाना पुलिस ने कई बार आरोपी की तलाश में उत्तर प्रदेश में उसके गांव में दबिश दी. लेकिन वह नहीं मिला. 13 मार्च को कुमरेश अपने भतीजे की शादी में शामिल होने अपने गांव भौरीकलां आया हुआ था. जहां पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस की सहायता से दबिश देकर आरोपी को पकड़ लिया. 

गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी इतना शातिर है कि वह शादी से पहले होने वाले प्रीतिभोज कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुआ था. आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए अपना गांव बदल लिया था और वह शामली गांव में रहने लगा था. सदर थाने के एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि 13 वर्ष पुराने केसर दुगोली हत्याकांड मामले में अंतिम आरोपी कुमरेश शूटर को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. मामले में सीओ सिटी अनुसंधान कर रहे हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पेट्रोल-डीजल हुआ सस्ता, कैबिनेट मीटिंग के बाद CM भजनलाल ने किया ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close