विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

ट्रक व क्रुजर की भिडंत मामला: मृतकों की संख्या हुई 8, उपचार के दौरान एक और घायल ने तोड़ा दम 

रविवार देर रात गुजरात में भर्ती घायल की उपचार के दौरान एक और घायल मौत हो गई. इधर पुलिस ने सभी शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. बीती रात 8 में से 4 मृतकों की पहचान हो गई थी, जबकि शेष 4 में से 3 मृतकों की पहचान सोमवार सुबह हुई.

Read Time: 2 min
ट्रक व क्रुजर की भिडंत मामला: मृतकों की संख्या हुई 8, उपचार के दौरान एक और घायल ने तोड़ा दम 
एन एच 48 पर रतनपुर बोर्डर के पास हुई भिडंत
Dungarpur:

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एन एच 48 पर रतनपुर बोर्डर के पास रविवार को हुई ट्रक और क्रूजर की भिडंत के मामले में मृतकों की संख्या 7 से बढ़कर 8 हो गई है. वहीं पुलिस ने सोमवार को 8 में से 7 मृतकों का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए है. वहीं एक मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

गौरतलब है रविवार दोपहर को मजदूरों को डूंगरपुर से अहमदाबाद लेकर जा रही एक क्रुजर जीप को रतनपुर बोर्डर के पास एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी थी. इस दर्दनाक हादसे में मौके पर 6 लोगो की मौत हो गई थी, जबकि घायल 1 व्यक्ति की शामलाजी में उपचार के दौरान मौत हुई थी. वहीं, गंभीर 2 घायलों को अहमदाबाद रेफर किया था और अन्य घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था.

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार देर रात गुजरात में भर्ती घायल की उपचार के दौरान एक और घायल मौत हो गई. इधर पुलिस ने सभी शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. कल 8 में से 4 मृतकों की पहचान हो गई थी. वहीं, शेष 4 में से 3 मृतकों की पहचान आज सुबह हुई. 

मृतकों की पहचान क्रमशः छिपरवाड़ा निवासी धन्नाराम पुत्र धुलाराम रेबारी, महुडी निवासी कमलेश पुत्र हकरा डामोर और वागदरी निवासी रमिला पुत्री भाना डामोर के रूप में की गई है. हालांकि एक मृतक की शिनाख्त अभी तक नही हुई है. पुलिस पहचान होने वाले शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिए है. वहीं एक मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे है.

ये भी पढ़ें-टॉफी दिलाने के बहाने पड़ोसी ने मासूम बच्ची के साथ की छेड़छाड़, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close