विज्ञापन

सावधान उदयपुर में अभी नहीं टला खतरा! एनकाउंटर के तीसरे दिन फिरसे दिखा तेंदुआ

उदयपुर में तेंदुए को मार गिराने के तीसरे दिन बाद शहर के पास एक तेंदुआ टहलते हुए दिखा. लोगों के मन में एक फिर से दहशत का माहौल है. 

सावधान उदयपुर में अभी नहीं टला खतरा! एनकाउंटर के तीसरे दिन फिरसे दिखा तेंदुआ
CCTV में कैद हुई तेंदुए की तस्वीर

Udaipur Leopard News: राजस्थान में पैथर की खबर पूरे शहर में खौफ का माहौल था. 18 अक्टूबर को सूचना मिली कि तेंदुए का एनकाउंटर कर दिया गया है. इस सूचना से लोगों ने राहत की सास ली ही थी, तभी एक और तेंदुए की सूचना से पूरे इलाके में एक बार फिरसे सनसनी फैल गई है. बता दें कि वन विभाग और पुलिस ने मिलकर मदार में पैंथर को शूट कर दिया था. जिसे ही गोगुंदा, सायरा और बड़गांव तहसील में आतंक मचाने वाला आमदखोर तेंदुआ बताया गया हैं. लेकिन लोगों में दहशत खत्म नहीं हुई हैं, क्योंकि इसी घटना स्थल से 4 से 5 किलोमीटर दूर शहर के समीप बड़ी गांव के लियो का गुड़ा में एक बार फिर पैंथर देखा गया हैं.

वन विभाग को दी गई सूचना

200 से ज्यादा मकानों की आबादी वाले लियो का गुड़ा में एक घर के बाहर लगे CCTV फुटेज में पैंथर रिकॉर्ड हुआ है. घर के बाहर पैंथर टहलता हुआ दिखाई दिया, फिर सामने से एक कार आई तो दिवार फांदकर भाग निकला. बड़ी गांव के खुबेश सुथार ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे पैंथर का मूवमेंट हुआ हैं, वन विभाग की टीम को सूचना दे दी गई है.

इससे पहले हुआ था हादसा 

उदयपुर जिले के गोगुंदा, सायरा और फिर शहर के नजदीक बड़गांव तहसील तक आदमखोर तेंदुआ का पिछले 30 दिनों से आतंक था, जो शुक्रवार सुबह खत्म होना बताया गया था. लोगों ने जानकारी दी थी कि तीनों तहसील में तेंदुआ ने 8 जाने ले ली थी. गुरुवार की रात और शुक्रवार सुबह दो बार हुई मुठभेड़ में 16 राउंड शूटर द्वारा फायर किए गए, जिसमें सुबह की फायरिंग में 4 गोली लगने से आदमखोर की मौत हुई थी. इस शूट आउट को अपराधियों को दबोचने वाली पुलिस के शूटर ने किए थे. लोग राहत की सांस लेते इससे पहले एक बार फिर खौफ की जद में हैं, इलाके के लोग...

ये भी पढ़ें- राजस्थान के Vishal Mega Mart में ग्राहकों के साथ ठगी, घी के नाम पर 500 रुपये किलो बेचा जा रहा पाम ऑयल
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan By Election: किरोड़ी लाल के भाई के सामने कांग्रेस ने ढूंढ़ लिया उम्मीदवार? हरिकेश मीना के VRS से बड़े संकेत
सावधान उदयपुर में अभी नहीं टला खतरा! एनकाउंटर के तीसरे दिन फिरसे दिखा तेंदुआ
Govind Singh Dotasra not take Sachin Pilot name deliberately, Jogaram Patel said - ticket not being decided due to infighting in Congress.
Next Article
सचिन पायलट का नाम गोविंद सिंह डोटासरा ने जानबूझ कर नहीं लिया, जोगाराम ने कहा- कांग्रेस में अंतर्कलह...
Close