उदयपुर के आदमखोर पैंथर ने फिर एक महिला का किया शिकार, 36 घंटे में 3 लोगों की मौत से दहशत

Udaipur Panther Terror: उदयपुर में पैंथर के हमले की एक और घटना सामने आई है. यहां शुक्रवार दोपहर बाद पैंथर ने 50 वर्षीय एक महिला का शिकार किया. इससे लोगों में दहशत व्यापत है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
U

Udaipur Panther Terror: उदयपुर में पैंथर के लगातार हमले से लोगों में दहशत का माहौल है. शुक्रवार को एक और महिला पैंथर की शिकार हुई. 12 दिन में पैंथर के शिकार की यह चौथी घटना है. जबकि बात बीते 36 घंटे की करें तो इस दौरान उदयपुर के आदमखोर पैंथर ने तीन लोगों का शिकर किया. अब ग्रामीण खुद से पैंथर को काबू में करने की कोशिश में लगे हैं. हाथों में लाठी लिए दर्जनों की संख्या में लोग जंगल में पैंथर की तलाश कर रहे हैं. इधर वन विभाग ने पैंथर को पकड़ने के लिए और टीम को उदयपुर में लगाया है. चीफ वाइल्डलाइफर पीके उपाध्याय ने बताया कि पैंथर को पकड़ने के लिए और टीमों को लगाया जा रहा है. 

उदयपुर में बीते 36 घंटे में पैंथर अटैक की 3 घटनाएं

पहली घटना छाली ग्राम पंचायत के ऊंडिथल में हुई, जिसमें 9वीं कक्षा की 16 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई. दूसरी घटना छाली ग्राम पंचायत के बेवड़िया गांव की है, जिसमें 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. तीसरी घटना शुक्रवार दोपहर बाद मुख्य छाली गांव से सामने आई, जहां पैंथर 50 वर्षीय महिला को उठा ले गया.

Advertisement

पैंथर अटैक की तीनों घटनाएं 2 किमी के दायरे में

खास बात यह है कि बीते 36 घंटे में पैंथर के शिकार की यह तीनों घटनाएं 2 किलोमीटर के दायरे में ही हुई है. जिससे माना जा रहा है कि पैंथर इसी इलाके में कहीं छिपा है. जहां से वो मौका मिलते ही अकेले घूम रहे लोगों को अपना शिकार बना रहा है. 

Advertisement

Advertisement

उदयपुर के गोगुंदा तहसील में पैंथर का आंतक

दरअसल उदयपुर जिले के गोगुंदा तहसील के छाली ग्राम पंचायत में आदमखोर पैंथर का आंतक मचा हुआ है. पैंथर ने 24 घंटे में दो का शिकार किया जिसमें एक 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा कमला और 45 वर्षीय खुमाराम की मौत हो गई. मौत के बाद अगले दिन शुक्रवार सुबह ग्रामीण अक्रोशित हुए और गोगुंदा तहसील से झाड़ोल जाने वाले मार्ग को जाम कर दिया.

ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जताया विरोध-प्रदर्शन

फिर एसडीएम नरेश सोनी, डीएसपी गजेंद्र सिंह, थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस, प्रशासन और ग्रामीणों के बीच लंबी वार्ता के बाद मांग पर सहमति बनी और सड़क के जाम को खोला गया. ग्रामीणों ने मांग रखी की. दोनों मृतकों के परिवार को आर्थिक सहायता दी जाए, जिस व्यक्ति की मौत हुई.

आक्रोशित लोगों ने मृतक के परिवार से किसी को नौकरी की मांग की. पैंथर को पकड़ने के लिए उचित कार्रवाई की जाए और दोबारा ऐसी घटना ना हो इसके लिए व्यवस्था की जाए. फिलहाल क्षेत्र में पैंथर की दहशत है क्योंकि वह कैद से बाहर खुला घूम रहा है.

यह भी पढे़ं - उदयपुर में 'आदमखोर' पैंथर का आतंक, एक दिन में दो की मौत; लोगों ने सड़कों को किया जाम
उदयपुर में आदमखोर हुआ पैंथर, हमले में एक और शख्स की मौत, 11 दिन में 3 लोगों की ले चुका जान