विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के रिजल्ट से पहले RSS ऑफिस और राजभवन पहुंचीं वसुंधरा राजे, बढ़ीं सियासी हलचलें

कई सारे एग्जिट पोल्स भाजपा को सरकार बनाते हुए दिखा रहे हैं. ऐसे में रिजल्ट से दो दिन पहले राजे का आरएसएस ऑफिस जाना चर्चा का विषय बना हुआ है.

Read Time: 2 min
राजस्थान के रिजल्ट से पहले RSS ऑफिस और राजभवन पहुंचीं वसुंधरा राजे, बढ़ीं सियासी हलचलें

Rajasthan Election Result: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अब बस एक दिन बचा है. गुरुवार को आये एग्जिट पोल्स में ज़्यादातर सर्वे राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाते हुए दिख रहे हैं. लेकिन कुछ एग्जिट पोल्स में कांग्रेस भी आगे है. ऐसे में सियासी हलचलें तेज़ हो गई हैं. शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जयपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यालय पहुंचीं. इस मुलाक़ात के बाद कई तरीके के कयास लगाए जा रहे हैं. 

आरएसएस पदाधिकारियों से मुलाक़ात के बाद राजे राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने राजभवन भी पहुंचीं. इससे पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाक़ात करने पहुंचे थे.

अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती है तो मुख्यमंत्री के नाम पर भाजपा को काफी माथापच्ची करनी होगी क्यूंकि इस बार भाजपा ने बिना किसी मुख्यमंत्री के चेहरे के चुनाव लड़ा है. ऐसे में CM के पद के लिए कई उम्मीदवार हैं. 

यह भी पढ़ें-भाजपा नेता का दावा: रिजल्ट के बाद बेंगलुरु में डेरा डालेंगे कांग्रेस विधायक, बढ़ी सियासी हलचल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close