विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

दिग्गज कांग्रेसी नेता रामेश्वर डूडी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल पहुंचे सीएम गहलोत

रामेश्वर डूडी को ब्रेन हेमरेज की शिकायत के बाद आज सुबह अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. ब्रेन हेमरेज की खबर सुनते ही अस्पताल पहुंचे समर्थक जल्द उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे  हैं.

Read Time: 2 min
दिग्गज कांग्रेसी नेता रामेश्वर डूडी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल पहुंचे सीएम गहलोत
रामेश्वर डूडी (फाइल फोटो
Jaipur:

राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विधानसभा नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की रविवार सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया,जहां उनका इलाज चल रहा है. राजधानी के मानसरोवर स्थित मंगलम प्लस मेडिसिटी में भर्ती का कुशलक्षेम जानने सीएम अशोक गहलोत अस्पताल पहुंचे.

राजस्थान की राजनीति में एक बड़े चेहराे में शुमार रामेश्वर डूडी का कुशलक्षेम जानने के लिए अस्पताल के बाहर लोगों का जमावड़ा लग गया है. अस्पताल पहुंचे सीएम अशोक गहलोत ने चिकित्सकों और डूडी के परिजनों से डूडी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए कामना की.

09r67p38
राजस्थान एग्रो इंडस्ट्रीज डवलपमेंट बोर्ड के अध्यक्ष डूडी बीकानेर के नोखा विधानसभा सीट के प्रबल दावेदार भी बताए जा रहे हैं. यही कारण है कि सीएम अशोक गहलोत खुद उनका हाल चाल लेने अस्पताल पहुंचे. 

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार सुबह सिरदर्द की शिकायत के बाद रामेश्वर डूडी सुबह अस्पताल पहुंचे, जहां जांच के बाद  ब्रेन हैमरेज की समस्या बताई गई. फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. ब्रेन हेमरेज की खबर सुनते ही अस्पताल पहुंचे समर्थक जल्द उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे  हैं.

गौरतलब है राजस्थान में जल्द विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और रामेश्वर डूडी प्रदेश कांग्रेस के एक बड़े नेता हैं. राजस्थान एग्रो इंडस्ट्रीज डवलपमेंट बोर्ड के अध्यक्ष डूडी बीकानेर के नोखा विधानसभा सीट के प्रबल दावेदार भी बताए जा रहे हैं. यही कारण है कि सीएम अशोक गहलोत खुद उनका हाल चाल लेने अस्पताल पहुंचे. 


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close