विज्ञापन
Story ProgressBack

100 दिन का क्या है एजेंडा कार्यक्रम में लूणी विधायक बोले,'वंचित रह गए लोगों को हक दिलाने का काम करेंगे'

Agenda of 100 Days: MLA जोगाराम पटेल ने कहा कि 100 दिन अंदर लूणी विधानसभा क्षेत्र के शहरी क्षेत्रों के ग्राम पंचायतों में केंद्र और राज्य की योजनाओं को पहुंचाया जाएगा. साथ ही कहा, क्षेत्र में प्रदूषित नदियां हैं उनके लिए  कार्य योजना बनाकर उनको कैसे प्रदूषण से मुक्त किया जाएगा. 

Read Time: 2 min
100 दिन का क्या है एजेंडा कार्यक्रम में लूणी विधायक बोले,'वंचित रह गए लोगों को हक दिलाने का काम करेंगे'
लूणी विधायक जोगाराम पटेल (फाइल फोटो)

एनडीटीवी राजस्थान के कार्यक्रम '100 दिन का क्या है एजेंडा' पर बात करते हुए लूणी विधायक जोगाराम पटेल ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के आशीर्वाद से ग्रामीण विकास का विकास के लिए विकसित भारत योजना शुरू की गई है. इसके जरिए भाजपा वंचित लोग रह गए लोगों को उनका हक दिलाने का काम करेंगे. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओ को जिक्र करते हुए कहा कि सबको योजनाओं का लाभ मिले, उसके प्रयास किए जाएंगे. 

MLA जोगाराम पटेल ने कहा कि 100 दिन अंदर लूणी विधानसभा क्षेत्र के शहरी क्षेत्रों के ग्राम पंचायतों में केंद्र और राज्य की योजनाओं को पहुंचाया जाएगा. साथ ही कहा, क्षेत्र में प्रदूषित नदियां हैं उनके लिए  कार्य योजना बनाकर उनको कैसे प्रदूषण से मुक्त किया जाएगा. 

उन्होंने कहा कि इसके अलावा,हमारे जो लाभार्थी योजनाओं से वंचित हैं, उसको कैसे ठीक किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह भी देखा जाएगा कि पिछली सरकार में अधिकारियों ने लाभार्थियों को वंचित तो नहीं किया है.उन्होंने कहा कि 100 दिनों में क्षेत्र के स्कूलों की दशा-दिशा सुधारने का काम करेंगे, जिन स्कूलों में शिक्षकों की कमी है उसको पूरा करने का प्रयास किया जाएगा.

विधायक जोगाराम पटेल कहा कि क्षेत्र की टूटी हुई सड़कों और मेडिकल से जुड़ी हुई समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा. इसके अलावा क्षेत्र में फल-फूल रहे अवैध-धंधे बंद पर रोकथाम पर हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी.

गौरतलब है पिछले दिनों एनडीटीवी ने विधायक जोगाराम पटेल और गठित भाजपा सरकार से क्या उम्मीद है को लेकर लूणी विधानसभा क्षेत्र के लोगों से बात की थी. क्षेत्र के लोगों ने लूणी विधानसभा क्षेत्र की टूटी सड़कें,स्वास्थ्य, प्रदूषण,अवैध-धंधों और बजरी माफिया जैसे मुद्दों को लेकर नई सरकार से उम्मीद जताई थी.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close