विज्ञापन
This Article is From Feb 11, 2024

Rajasthan News: सिकराय विधायक ने क्यों कहा- 'अधिकारी-कर्मचारी किये जाएंगे जिला बदर'

सिकराय विधायक विक्रम बंसीवाल ने कहा है कि तबादलों से रोक हटी हैं लेकिन तबादलों में भष्टाचार नहीं चलेगा. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि जो अधिकारी कर्मचारी जनता के लिए काम नहीं करेगें उन पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी.

Rajasthan News: सिकराय विधायक ने क्यों कहा- 'अधिकारी-कर्मचारी किये जाएंगे जिला बदर'
सिकराय विधानसभा से विधायक विक्रम बंसीवाल

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा जिले के सिकराय विधानसभा से विधायक विक्रम बंसीवाल रविवार को एक्शन मोड में दिखे. हाल में विधानसभा में बजट के दौरान ऐलान किया गया कि प्रदेश में तबादलों से रोक हटाया जाएगा. इसके बाद से अधिकारियों और कर्मचारियों में काफी खुशी है. लेकिन सिकराय विधायक विक्रम बंसीवाल ने कहा है कि तबादलों से रोक हटी हैं लेकिन तबादलों में भष्टाचार नहीं चलेगा. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि जो अधिकारी कर्मचारी जनता के लिए काम नहीं करेगें उन पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी, उन्होंने जिला बदर किया जाएगा.

टॉपर छात्रों को राम मंदिर दर्शन के लिए भेजा जाएगा

दौसा भाजपा के सत्ता में आने के बाद विधायक पूरी तरह एक्शन मोड में नजर आने लगे हैं. जिसके चलते आज सिकराय विधायक विक्रम बंशीवाल रविवार को क्षेत्र के दौरे पर रहे विधायक ने अपने फार्म हाउस पर जनसुनवाई कर पीलोडी गांव में एक सुड्डा दंगल कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्र में टॉपर बालिकाओं को राम मंदिर दर्शन करवाने की बात भी कही. इस मौके पर विक्रम बंसीवाल ने कहा कि सिकराय विधानसभा की बेटियों को जो 12वीं क्लास में टॉप परसेंटेज बनाएंगे उन्हें हवाई यात्रा कराई जाएगी.

वहीं विधायक जी ने हाल ही में तबादलों से हटीं रोक पर बोलते हुए कहा कि तबादलों में भष्टाचार नहीं चलेगा. जो अधिकारी कर्मचारी जनता के काम नहीं करेगा वह जिला बदर होना पड़ेगा.

इस दौरान लोक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां पर बोलते हुए कहा की ये राजस्थान की पहचान है. इस दौरान पीलोडी गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में दो अतिरिक्त संकाय पूर्व मंत्री गोलमा देवी की घोषणा को जल्द पूरा करने का भरोसा दिलाया.

इससे पहले कार्यक्रम में पूर्व मंत्री गोलमा देवी, दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा ने भी शिरकत की है।इस अवसर पर जिला महामंत्री लाखनसिंह पांचोली, पंचायत समिति सदस्य महेंद्र पीलोडी सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः IFS Transfer in Rajasthan: राजस्थान में फिर हुआ IFS अधिकारियों का तबादला, देखें लिस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan News: सिकराय विधायक ने क्यों कहा- 'अधिकारी-कर्मचारी किये जाएंगे जिला बदर'
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close