विज्ञापन
Story ProgressBack

तीन बच्चों को साथ लेकर प्रेमी संग भागी महिला, लव जिहाद के विरोध में लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

राजस्थान के पाली जिले से शनिवार को एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां तीन बच्चों की मां अपने बच्चों के साथ प्रेमी संग भाग गई. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने विरोध-प्रदर्शन किया है.

Read Time: 3 min
तीन बच्चों को साथ लेकर प्रेमी संग भागी महिला, लव जिहाद के विरोध में लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन
पाली में लव जिहाद मामले में विरोध कर रहे लोगों को रोकने की कोशिश में जुटी पुलिस.

तीन बच्चों को साथ लेकर एक माँ प्रेमी के साथ भाग गई, परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले वह अपनी जेठानी के यहां आई थी और सोने के गहने और रुपए लेकर फरार हो गई. घटना को लेकर परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. महिला और उसका प्रेमी दो अलग-अलग धर्मों का है. ऐसे में इस मामले में लव जिहाद का एंगल आ गया है. मामले की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों व हिन्दू संगठनों ने बाजार बंद कर धरना प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन के दौरान आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की. मामले को बढ़ता देख तीन थानों से अतिरिक्त पुलिस बल घटनास्थल पहुंचा, आरोपी की गिरफ्तारी करने के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया. 

यह घटना राजस्थान के पाली जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र अंतर्गत वोपारी गांव की है, जहां तीन बच्चों की मां मजदूरी का काम करती थी, मजदूरी के दौरान महिला की दोस्ती वोपारी गांव में रहने वाले सद्दाम से हो गयी.
 

CO सिटी बुधाराम ने बताया कि घटना को लेकर महिला के पति की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है, महिला अपने तीन बच्चों को लेकर युवक के साथ फरार हो गई थी. वह काफी समय से पाली में ही रह रही है. 

परिजनों का आरोप है कि दोनों ही युवक-युवती अपनी जेठानी के घर वापस आई और घर मे रखे 2 तोला सोना, चांदी के गहने और 22 हजार रुपए चुराकर अपने साथ ले गयी. घटना के दौरान तीन से चार लोग साथ मे मौजूद थे, वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने बाजार को बंद रख आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे रहे काफी समझाइस के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जल्द ही मामले का पटाक्षेप किया जाएगा.  

यह भी पढ़ें - मारुति शोरूम के मैनेजर का सेल्समैन ने काटा गला, लगे 10 टांके, आरोपी फरार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close