विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

सीकर : युवक का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों को हत्या का शक, पुलिस छानबीन में जुटी

परिजनों ने रिपोर्ट में आरोप लगाते हुए लिखा कि यदि मनोज ने आत्महत्या की है तो उसके जिम्मेदार स्कूल मलिक करणी सिंह, फोन करने वाली युवती और उसका भाई ही जिम्मेदार है. 

Read Time: 3 min
सीकर : युवक का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों को हत्या का शक, पुलिस छानबीन में जुटी

सीकर जिले के धोद थाना इलाके में एक युवक का शव मिलने से इलाके में खलबली मच गई. जानकारी के मुताबिक, युवक दो दिन पहले ही घर से निकला था. परिजनों ने करणी स्कूल के मालिक करणी सिंह और एक युवती सहित तीन लोगों पर युवक की हत्या का केस दर्ज कराया है. परिजन गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस ने मौका मुआयना कर मृतक युवक के शव को अस्पताल पहुंचाया. जहां मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है. घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण धोद थाने पहुंचे और नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

मृतक युवक के दादा मंगलाराम ने बताया कि सुबह मनोज के पास 10 बजे के करीब एक युवती का फोन आया, जिसमें करणी स्कूल के मालिक करणी सिंह में बात करते हुए कहा कि आप स्कूल में आओ कोई पर्सनल काम है. जिस पर मनोज घर से चला गया. उसके बाद से परिवार की मनोज से कोई बातचीत नहीं हुई.

परिजनों ने रिपोर्ट में आरोप लगाते हुए लिखा कि यदि मनोज ने आत्महत्या की है तो उसके जिम्मेदार स्कूल मलिक करणी सिंह, फोन करने वाली युवती और उसका भाई ही जिम्मेदार है. 

मामले में जांच अधिकारी सीओ ग्रामीण नरेंद्र कुमार का कहना है कि आज सुबह दो दिल के के नेतड़वास से नागवा जाने वाले रास्ते पर युवक का शव लटका होने की सूचना मिली. जिस पर धोद थानाधिकारी मौके पर पहुंची. शव की पहचान धोद निवासी मनोज के रूप में हुई. शव को उतरवाकर लोसल की सीएचसी में भिजवाया गया है फिलहाल पोस्टमार्टम किया जा रहा है. मृतक युवक के खिलाफ 2 दिन पहले युवती ने छेड़छाड़ और मारपीट करने का मामला भी दर्ज करवाया था. फिलहाल मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close