विज्ञापन
Story ProgressBack

India vs England, 1st Test Day 4: दिलचस्प हुआ हैदराबाद टेस्ट, 231 रनों का पीछा कर रही भारत ने 63 रन पर गंवाए 3 विकट

India vs England Hyderabad Test: हैदराबाद टेस्ट जीतने के लिए भारत को 231 रनों की ज़रूरत है. भारत ने 63 रनों पर अपने तीन विकट गंवा दिए हैं.

Read Time: 2 min
India vs England, 1st Test Day 4: दिलचस्प हुआ हैदराबाद टेस्ट, 231 रनों का पीछा कर रही भारत ने 63 रन पर गंवाए 3 विकट
भारत के तीन विकट गिरने से मुश्किलें बढ़ गई हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पहले टेस्ट में भारत 231 रनों का पीछा कर रही है. भारत ने 3 विकेट भी गंवा दिए हैं. टॉम हार्टले ने एक ही ओवर में यशस्वी जयसवाल और शुभमन गिल को आउट कर इंग्लैंड को दो बड़ी सफलताएं दिलाईं. उसके बाद कप्तान रोहित शर्मा 39 रन बना कर हार्टले का शिकार बने.

अभी क्रीज पर केएल राहुल और नाईट वॉचमैन के तौर पर आए अक्षर पटेल क्रीज पर नाबाद खड़े हैं, भारत को इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक अच्छी साझेदारी की जरुरत है. पांच मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट जीतने के लिए भारत को अब 231 रनों की जरूरत है.

इससे पहले दिन में, ओली पोप को 196 रन पर जसप्रीत बुमराह ने आउट कर दिया, जिसके बाद भारत ने इंग्लैंड को 420 रन पर समेट दिया. भारत के लिए, स्टार गेंदबाज जशप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के चार खिलाड़ियों के विकेट चटकाए. उनके अलावा रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जड़ेजा ने भी क्रमश: तीन और दो विकेट झटके. 

वहीं, स्पिनर रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट चटकाने में सफलता हासिल की, तो इसके अलावा एक विकेट अक्षर पटेल को मिला है.  तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 6 विकेट पर 316 रन बना लिए थे. ओली पोप 148 रन बनाकर नाबाद थे.

यह भी पढ़ें- जाट आरक्षण आंदोलन: महापड़ाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कही ये बड़ी बात 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close