विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: GT के साथ मुकाबले से पहले CM भजनलाल शर्मा से मिली RR टीम, गिफ्ट किया सिग्नेचर बैट-बॉल

RR vs GT: जयपुर के SMS स्टेडियम में आज गुजरात टाइटंस का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होने जा रहा है. राजस्थान के सीएम रॉयल्स के कठिन प्रयास और आईपीएल प्वाइंट्स टेबल पर उनकी टॉप रैंक से खुश थे.

Read Time: 2 min
IPL 2024: GT के साथ मुकाबले से पहले CM भजनलाल शर्मा से मिली RR टीम, गिफ्ट किया सिग्नेचर बैट-बॉल
राजस्थान रॉयल्स टीम ने सीएम भजन लाल शर्मा से की मुलाकात.

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने मंगलवार रात को राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के सदस्यों से राजधानी जयपुर (Jaipur) में मुलाकात की और उन्हें मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन में उनके अजेय प्रदर्शन के लिए बधाई दी. राजस्थान रॉयल्स के सीईओ जेक लश मैक्रम (Jake Lush McCrum) ने सभी खिलाड़ियों के सिग्नेचर वाला बैट, टीम जर्सी और बॉल मुख्यमंत्री शर्मा को भेंट की.

OTS आवास पर की थी मुलाकात

राजस्थान के सीएम रॉयल्स के कठिन प्रयास और आईपीएल प्वाइंट्स टेबल पर उनकी टॉप रैंक से खुश थे.  मुख्यमंत्री ने एक्स पर राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'आज OTS आवास पर राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ियों से शिष्टाचार भेंट की तथा उनका उत्साहवर्धन करते हुए आगामी मैचों के लिए हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की.' आपको बता दें कि इन तस्वीरों में कप्तान संजू सैमसन के साथ राज्य के खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, राजस्थान रॉयल्स के उपाध्यक्ष राजीव खन्ना और कोच कुमार संगकारा भी नजर आ रहे हैं.

सीएम को मिल चुका है गोल्डन टिकट

पिछले महीने, सीएम शर्मा को राजस्थान रॉयल्स द्वारा जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल एक्शन देखने के लिए आमंत्रित किया गया था. उन्हें जयपुर में रॉयल्स के सभी घरेलू मैचों के लिए गोल्डन टिकट प्रदान किया गया. टूर्नामेंट में अब तक अपराजित रॉयल्स बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल 2024 अभियान के अपने पांचवें मैच में गुजरात टाइटंस से खेलेगी. चार मैचों में चार जीत के साथ, रॉयल्स वर्तमान में आठ अंकों और +1.120 के नेट रन रेट के साथ आईपीएल प्वाइंट्स टेबल पर उनकी टॉप रैंक पर है.

ये भी पढ़ें:- सचिन पायलट का दौसा में बयान, 'कांग्रेस ने कभी भी भारत को BJP मुक्त बनाने की बात नहीं की'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close