विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान: IPS वंदिता राणा का ट्रांसफर हुआ तो पुलिसकर्मियों ने बजाया बैंड, घोड़ी पर बैठाकर SP को दी राजशाही विदाई

IPS Vandita Rana Farewell: दौसा जिले में ऐसा पहली बार है जब इतने राजशाही ठाठ के साथ किसी पुलिस अधीक्षक को विदा किया गया हो. 

Read Time: 2 min
राजस्थान: IPS वंदिता राणा का ट्रांसफर हुआ तो पुलिसकर्मियों ने बजाया बैंड, घोड़ी पर बैठाकर SP को दी राजशाही विदाई
आईपीएस वंदिता राणा.

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा जिले की पहली महिला पुलिस अधीक्षक की आज विदाई समारोह का माहौल मानव शादी जैसा हो गया. इस दौरान बैंड बाजे बजाते हुए सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मी नजर आए. इस मौके पर आईपीएस वंदिता राणा (IPS Vandita Rana) को घोड़ी पर बिठाकर दौसा शहर में स्वागत सत्कार के साथ विदा किया गया. ये सब देख आईपीएस वंदिता राणा भाव विभोर नजर आईं.

घोड़ी पर बैठाकर बरसाए फूल

दौसा जिले की पहली महिला पुलिस अधीक्षक होने का सम्मान रखने वाली राजस्थान पुलिस की आईपीएस ऑफिसर वंदिता राणा का तबादला सिरोही कर दिया गया है. अब दौसा की नई पुलिस अधीक्षक भी एक महिला आईपीएस ऑफिसर रंजीता शर्मा होंगी, जिसके चलते आज वंदिता राणा का विदाई समारोह आयोजित हुआ. आज पुलिस महकमे द्वारा दौसा एसपी रहीं वंदिता राणा को घोड़ी पर बिठाकर जगह-जगह शहर में पुष्प वर्षा और फूल मालाओं से सम्मान दिया गया.

'इस स्नेह को कभी भूल नहीं भूलूंगी'

तमाम पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों ने वंदिता राणा को पुष्प गुच्छ भेट कर उनके नए तबादला स्थान पर उज्जवल भविष्य की कामना के साथ विदाई दी. इस मौके पर एसपी वंदिता राणा ने अपना कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि दौसा की जनता और पुलिस से उन्हें अपार स्नेह मिला है जिसको वह कभी नहीं भूल पाएंगी. एसपी ने कहा कि दौसा की पहली महिला पुलिस अधीक्षक होने के चलते उन्हें यहां आने पर पता चला कि यहां के लोग कानून के साथ देने वाले हैं. इसलिए उन्हें दौसा में महिला एसपी होने के नाते ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा.

कोतवाली से एसपी कार्यालय तक जुलूस

दौसा पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा का यह विदाई समारोह जुलूस जब कोतवाली से एसपी कार्यालय पर पहुंचा तो ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई दूल्हा बारात निकाल रहा हो. दौसा जिले में ऐसा पहली बार है जब इतने राजशाही ठाठ के साथ किसी पुलिस अधीक्षक को विदा किया गया हो. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close