विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

मेडिकल के लिए ले जाने के दौरान बदमाश ने की हिरासत से फरार होने की कोशिश, पुलिस ने धर दबोचा

पुलिस थाना द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 8 जुलाई को हुई एक लूट की घटना में पीपलोद निवासी लोकेश पुत्र देवीलाल और तेजपुर निवासी सुनील पुत्र लक्ष्मण को गिरफ्तार किया था.

Read Time: 2 min
मेडिकल के लिए ले जाने के दौरान बदमाश ने की हिरासत से फरार होने की कोशिश, पुलिस ने धर दबोचा
बदमाश ने पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास किया लेकिन कांस्टेबल सुरेश ने उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया.
बांसवाड़ा:

कोतवाली थाना क्षेत्र में एक लूट की घटना में शामिल दो आरोपियों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में उनके मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था. इस दौरान चालाकी दिखाते हुए दो आरोपियों में से एक आरोपी ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की. लेकिन कोतवाली के कांस्टेबल सुरेश ने सजगता और तत्परता दिखाते हुए उसका पीछा किया और उसके कुछ ही दूरी पर हॉस्पिटल परिसर में ही धर दबोचा. 

कांस्टेबल को ईनाम व प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित
इस पूरे घटनाक्रम को हॉस्पिटल में उपचार के लिए पहुंचे एक व्यक्ति ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. जिसके बाद एसपी अभिजीत सिंह ने कांस्टेबल सुरेश को इस सजगता के लिए 2500 रुपए का ईनाम व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है.

लूट और मारपीट के आरोप में बदमाशों को किया गया था गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस थाना द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 8 जुलाई को एक लूट की घटना हुई थी, जिसमें प्रतापगढ़ के पीपलखूंट निवासी नारायण पुत्र खुमान सिंह ऑटो से बांसवाड़ा आ रहे थे. इस दौरान कोतवाली के माही डैम रोड बाइक सवार बदमाशों ने उनको रोककर मारपीट की थी.

इसके अलावा आरोपियों ने उनसे मोबाइल, हाथ में पहने जाने वाले कड़े और करीब 13 हजार 500 रुपए लूटकर फरार हो गए थे. पुलिस ने इस मामले में पीपलोद निवासी लोकेश पुत्र देवीलाल और तेजपुर निवासी सुनील पुत्र लक्ष्मण को गिरफ्तार किया था.

दोनों आरोपियों को भेजा गया जेल
इसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों को जेल भेजने से पहले मेडिकल परीक्षण के लिए हॉस्पिटल ले कर गई थीं. इस दौरान आरोपी सुनील ने फरार होने की कोशिश की. जांच अधिकारी कल्याण सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को बाद में जेल भेजा दिया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close