विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

सड़क किनारे गढ्ढे में तैरती मिली युवक की लाश, मृतक के भाई ने की पहचान

गड्ढे में युवक की लाश मिलने की खबर देखते ही देखते आग की तरह फैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने पुलिस ने लाश की पहचान कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

Read Time: 2 min
सड़क किनारे गढ्ढे में तैरती मिली युवक की लाश, मृतक के भाई ने की पहचान
प्रतिकात्मक तस्वीर

भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में कोली खेड़ा गांव में सड़क किनारे गड्ढे में एक युवक की तैरती हुई लाश मिली है. लाश एकदम सड़ी-गली अवस्था में मिली है। गड्ढे में युवक की लाश मिलने की खबर देखते ही देखते आग की तरह फैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने पुलिस ने लाश की पहचान कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

मृतक को जानने वाले लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि मृतक आदतन शराब था और यह घटना उसके नशे में होने के दौरान ही हुई

भाई ने की मृतक की पहचान
शव की पहचान तेजपाल हलवाई, निवासी मांडल के रूप में की गई. मृतक तेजपाल आदतन शराबी था. माना जा रहा है कि मृतक तेजपाल चार-पांच दिन पहले हथकढ़ शराब पीने गया होगा और ज्यादा शराब पीने से लुढ़ककर सड़क के किनारे गड्ढे में गिर गया होगा, जिससे उसकी मौत हो गई होगी. मृतक की पहचान उसके भाई ने की.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया
गड्ढे में सड़ी-गली अवस्था में मिली से दुर्गंध आने लगी थी. दुर्गंध के चलते स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव का बरामद कर उसे पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव मृतक के भाई को सुपुर्द कर दिया. फिलहाल,पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू की रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में किसी सरकार ने मंदिरों को इतना पैसा नहीं दियाः शकुंतला रावत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close