विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

भीलवाड़ा भट्टी कांड में फरार महिला अपराधी से पुलिस त्रस्त, 7 दिन बाद 20 हजार का इनाम घोषित

पुलिस को भट्टी कांड मामले में मुख्य आरोपी की मां गीता उर्फ मेवा पति प्रभु कालबेलिया की तलाश है. उसकी तलाश में पुलिस ने 2 दर्जन से अधिक स्थानों के छिपे होने के संभावित ठिकानों पर दबिश दे चुके.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ा भट्टी कांड में फरार महिला अपराधी से पुलिस त्रस्त, 7 दिन बाद 20 हजार का इनाम घोषित

महिला अपराधी पुलिस को खूब छका रही है. आखिर थक हार कर पुलिस ने आरोपी को पकड़वाने वालों के लिए 20 हजार का इनाम रखा है. देश प्रदेश पर देश भर में बीते 7 दिन तक सुर्खियों में रहे भीलवाड़ा भट्टी कांड में फरार महिला पुलिस के लिए नया सर दर्द साबित हो रही है. मामले में अब तक नौ लोगों को पकड़ पीठ थपथपाने वाली पुलिस के लिए एक महिला को पकड़ना मुश्किल लग रही है. सब तरफ हाथ पांव मारने के बाद घटना के एक सप्ताह बाद भी शातिर महिला अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर है. आखिर ज़िला पुलिस अधीक्षक आलोक श्रीवास्तव ने फरार महिला महिला को पकड़ने के लिए 20 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है.

बताया जा रहा है कि अब तक मामले में 9 लोग पकड़े जा चुके है. 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 2 बाल अपचारी है.  गिरफ्तार 7 लोगों का पहले 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है. वापस रिमांड समाप्त होने पर कल शाम को पुनः कोर्ट में पेश किया. जंहा से कोर्ट ने उन्हें फिर रिमांड पर भेज दिया है.

घटनास्थल की तस्वीर (भीलवाड़ा भट्टी कांड)

amo39n7o

पुलिस नाबालिग की भी है तलाश

पुलिस को भट्टी कांड मामले में मुख्य आरोपी की मां गीता उर्फ मेवा पति प्रभु कालबेलिया की तलाश है. उसकी तलाश में पुलिस ने 2 दर्जन से अधिक स्थानों के छिपे होने के संभावित ठिकानों पर दबिश दे चुके. मगर पुलिस के हाथ 7 दिन बाद अभी भी खाली है. एक नाबालिग की भी है पुलिस को तलाश है जिसकी महत्वपूर्ण भूमिका बताई जा रही है.


अब तक सात लोगों की हुई गिफ्तारी

कोटड़ी डिप्टी श्यामसुंदर विश्नोई बताया कि दरिंदों ने नाबालिग से गैंगरेप कर कोयला भट्टी में जला दिया था. महिला सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें 25 वर्षीय रंगलाल कालबेलिया, 35 वर्षीय अमर नाथ, 21 वर्षीय रंगलाल कालबेलिया 20 वर्षीय प्रभु कालबेलिया, 30 वर्षीय श्रवण कालबेलिया, 40 वर्षीय गंगाराम कालबेलिया, 25 वर्षीय कालु कालबेलिया को गिरफ्तार किया गया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close