विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 13, 2023

चित्तौड़गढ़ : ACB ने रिश्वतखोर PWD इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

चित्तौड़गढ़ में एक पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन को 4 लाख की रिश्वत लेते हुए उदयपुर एसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा. आरोपी ने इस दौरान भागने की भी कोशिश की लेकिन एसीबी ने उसे धर दबोचा.

Read Time: 2 min
चित्तौड़गढ़ : ACB ने रिश्वतखोर PWD इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा
एक्सईएन को 4 लाख की रिश्वत के साथ एसीबी ने दबोचा
चित्तौड़गढ़:

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में रिश्वतखोरी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पीडब्ल्यूडी एक्सईएन 4 लाख की रिश्वत लेते हुए उदयपुर एसीबी द्वारा रंगे हाथों पकड़ा गया. एक्सईएन ने सड़क कार्य के लिए एक करोड़ का बिल पास करने की एवज में चार लाख रुपये की डिमांड की थी.

उदयपुर एसीबी के एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि एक फरियादी ने उदयपुर एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई कि एक्सईएन आर.पी. लखारा सड़क कार्य का एक करोड़ का बिल पास करवाने की एवज में दो फीसदी कमीशन के हिसाब से दो लाख रुपए की डिमांड कर रहा है. फरियादी के पिछले अर्थ वर्क का जो काम था उसके साढ़े तीन लाख रुपए में से हाल ही में डेढ़ लाख रुपए का कमीशन एक्सईएन को देने के बाग वह पूरे 4 लाख रुपए की डिमांड कर रहा हैं. 

शिकायत का सत्यापन करवाने के बाद एक्सईएन आर.पी. लखारा को 4 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए एसीबी ने रंगे हाथों धर दबोचा. फरियादी से रिश्वत की राशि लेने के बाद एसीबी के आने की भनक लगने पर आरोपी बाहर का दरवाज़ा बंद कर पिछले दरवाजे से भागने लगा, लेकिन एसीबी ने दरवाजे को तोड़कर आर.पी. लखारा को 4 लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया. 

बता दें कि एसीबी की यह कार्रवाई डाक बंगले स्थित सरकारी क्वाटर पर हुई. एक्सईएन लखारा ने फरियादी को घर पर बुलाया और रिश्वत की राशि ली. एसीबी ने एक्सईएन के क्वाटर की तलाशी ली तो एक लाख 20 हज़ार की नकद राशि भी बरामद हुई. एसीबी की टीम की ये कार्रवाई देर रात तक जारी रही.

 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close