विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

एक्शन में चूरू पुलिस, विशेष अभियान के तहत 42 वारंटियों समेत 131 बदमाशों को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार जिले में पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर विभिन्न स्थानों से पूर्व मुकदमों में वांछित चल रहे और स्थाई वारंटी समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Read Time: 3 min
एक्शन में चूरू पुलिस, विशेष अभियान के तहत 42 वारंटियों समेत 131 बदमाशों को किया गिरफ्तार
131 बदमाशों को किया गिरफ्तार

चूरू:  इन दिनों राजस्थान के चूरू में पुलिस विशेष अभियान चलाकर आपराधिक प्रवृत्ति में संलिप्त और फरार वारंटियों की धरपकड़ में लगी हुई है, ताकि जिले भर को अपराध मुक्त बनाए जा सके. इसी कड़ी में रविवार सुबह शुरू हुआ अपराधियों की धरपकड़ अभियान रविवार रात तक जारी रहा. रात भर पुलिस की गाड़ियों के सायरन गूंजते रहे. देर रात तक चले अभियान में कुल 42 वारंटियों समेत 131 बदमाशों को विभिन्न एक्ट में गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत सरकार ने पिछड़े वर्गों की समस्याओं से निपटने के लिए निकाय किया गठित

जिले भर में हुई पुलिस की इस कार्रवाई में 59 टीमें शामिल रहीं, जिसमें 274 पुलिस अधिकारी और जवानों ने 388 स्थानों पर दबिश दी. यह कार्रवाई जिले भर में एरिया डोमिनेशन अभियान के तहत फरार वारंटियों के खिलाफ की गई. चूरू एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि आगे भी ऐसी कार्रवाई जिले भर में जारी रहेगी. 

nf6rcgu

42 वारंटियों समेत 131बदमाशों को विभिन्न एक्ट में गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की अमीना को नहीं मिला भारतीय वीजा, तो जोधपुर के अरबाज ने किया ऑनलाइन निकाह

जानकारी के अनुसार जिले में पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर विभिन्न स्थानों से पूर्व मुकदमों में वांछित चल रहे और स्थाई वारंटी समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस द्वारा पिछले काफी समय से अपराधों में कमी लाने के लिए विशेष अभियान चलाकर इस प्रकार की कार्रवाई की जा रही है. 

थानाधिकारी मदनलाल बिश्नोई ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चूरू पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार मीणा के निर्देशों पर रविवार सुबह से ही थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह दबिश देकर पूर्व में दर्ज मामलों में वांछित चल रहे और स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार किया गया. थानाधकारी मदनलाल बिश्नोई ने बताया कि समय-समय पर इस प्रकार के अभियान चलाकर कार्रवाई जारी रहेगी ताकि अपराधों में कमी लाई जा सके.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close