विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

चूरू से सरदार शहर जोड़ने वाली सड़क का काम बंद, 20 गांव पर सीधा असर

विशेष रूप से इस सड़क के रूट पर आने वाले 20 गांव सड़क टूटी होने के चलते सीधे प्रभावित हो रहे हैं.

Read Time: 3 min
चूरू से सरदार शहर जोड़ने वाली सड़क का काम बंद, 20 गांव पर सीधा असर

चूरू से सरदारशहर को जोड़ने वाली मुख्य सड़क का निर्माणाधीन कार्य बंद होने के चलते आम लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. विशेष रूप से इस सड़क के रूट पर आने वाले 20 गांव सड़क टूटी होने के चलते सीधे प्रभावित हो रहे हैं. सरदारशहर से चूरू बाया पूलासर, उदासर की निर्माणाधीन सड़क का काम बंद होने के चलते यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों और आम लोगों को अनेकों प्रकार की परेशानियां हो रही है. आए दिन हादसे भी हो रहे हैं.

जिसके चलते लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा हैं इसी के तहत आज बस ऑपरेटरों का गुस्सा फूट पड़ा, बस ऑपरेटर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में बस ऑपरेटरों ने उपखंड अधिकारी विजेंद्र सिंह को सरदारशहर से चूरू वाया पूलासर उदासर सड़क को जल्द से जल्द काम पूरा करने के लिए ज्ञापन दिया. इस दौरान संगठन के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने बताया कि सरदारशहर से चूरू बाय पूलासर, उदासर सड़क दो हिस्सों में निर्मित की जा रही है. जिसका एक हिस्सा चूरू से सरदारशहर गांव उदासर तक निर्माण करने हेतु सा.नि.वि.चूरु द्वारा टेंडर किया गया तथा सरदारशहर से चूरू गांव उदासर तक निर्माण कार्य हेतु सा. नि.वि सरदारशहर द्वारा टेंडर किया गया था.

सड़क का चूरू से सरदारशहर की तरफ का कार्य निर्धारित गति से चल रहा है, लेकिन सरदारशहर से चूरू की तरफ ठेकेदार द्वारा सड़क को तोड़कर कार्य बंद कर दिया गया हैं. ठेकेदार की लापरवाही के कारण बीच में ही निर्माण कार्य रोक दिया गया है जिस कारण पूरी सड़क पर गड्डे हो गए हैं. सड़क क्षतिग्रस्त होने के चलते वाहन चालकों को विभिन्न प्रकार की परेशानियां झेलनी पड़ रही है.

इन सब कारणों से वाहन मालिकों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है. आए दिन हादसे भी हो रहे हैं. इसलिए हमने जल्द से जल्द सड़क का काम पूरा करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया है. इस सड़क का काम जल्द शुरू नहीं किया गया तो मजबूरन बड़ा आंदोलन करना पड़ेगा. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close