विज्ञापन

कोटा में 50 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी, गुजरात में होनी थी सप्लाई; ट्रक चालक भी गिरफ्तार

शराब गुजरात में कहां सप्लाई होने वाली थी और इस गोरख धंधे के पीछे कौन-कौन लोग जुड़े हैं. इसकी पुलिस जांच कर रही है.

कोटा में 50 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी, गुजरात में होनी थी सप्लाई; ट्रक चालक भी गिरफ्तार
कोटा में 50 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी

Rajasthan News: कोटा की कैथून थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई बड़ी करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है. यह शराब हरियाणा से तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही थी. सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए 327 पेटी में बीयर और शराब की बोतलें पकड़ी है. जिसकी जिसकी कीमत 50 लाख रुपए आंकी जा रही है. शराब जब्त करने के साथ-साथ पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है. 

ट्रक में मिली एक फर्जी नंबर प्लेट

पुलिस ने बताया कि तस्करी से शातिराना अंदाज में टोमेटो केचप की आड़ में तस्करी कर ले जाया जा रहा था. इस पर पुलिस  ने कार्रवाई करते हुए ट्रक और शराब को जब्त कर लिया. इसके अलावा ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को जांच के दौरान ट्रक में एक फर्जी नंबर प्लेट भी मिली है, जो गुजरात की है. ट्रक पर हरियाणा की नंबर प्लेट लगी हुई है. ऐसे में पुलिस इस पूरे प्रकरण के मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है.

बाड़मेर का रहने वाला है ट्रक चालक

ग्रामीण एसपी सुजीत शंकर ने बताया कि साइबर सेल और कैथून पुलिस के नेतृत्व में कार्रवाई की गई है. इस मामले में बाड़मेर जिले के नागाणा थाना निवासी चालक स्वरूप राम जाट के ट्रक को रुकवाया और मुखबिर की सूचना के हिसाब से ट्रक को चेक किया तो उसमें टोमेटो केचप के कार्टन रखे हुए थे. ऐसे में गहनता से जांच की गई तो बड़ी मात्रा में अवैध शराब मिली. पकड़े गए ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है कि यह शराब कहां सप्लाई होने वाली थी और इस गोरख धंधे के पीछे कौन-कौन लोग जुड़े हैं. 

यह भी पढ़ें- 

प्रशासन का ऐलान- अकेले घर से न निकलें लोग, आदमखोर तेंदुए के डर से लाठी-कुल्हाड़ी लेकर घूम रहे लोग

'विधायक होकर चवन्नी छाप हरकत नहीं करनी चाहिए' डोटासरा की बीजेपी MLA बालमुकुंद आचार्य को नसीहत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: बूंदी में पटवारी पर एसीबी की कार्रवाई, 4000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया
कोटा में 50 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी, गुजरात में होनी थी सप्लाई; ट्रक चालक भी गिरफ्तार
Bundi School principal molested Girl student villagers beat him up badly he saved his life by hiding in room know whole matter
Next Article
स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान
Close