विज्ञापन

Phalodi Crime: पुलिस कस्टडी में युवक ने की आत्महत्या? देर रात थाने में रुमाल से लगाई फांसी

देचू गांव फलोदी जिला मुख्यालय से करीब 43 किलोमीटर दूर है. इसी गांव में बने पुलिस थाने में एक युवक ने रुमाल से फांसी लगा ली है. हालांकि मृतक के परिजन पुलिस कस्टडी में मौत का आरोप लगा रहे हैं.

Phalodi Crime: पुलिस कस्टडी में युवक ने की आत्महत्या? देर रात थाने में रुमाल से लगाई फांसी
देचू थाने में युवक ने किया सुसाइड.

Rajasthan News: राजस्थान के फलोदी जिले में गुरुवार देर रात एक युवक ने पुलिस कस्टडी के दौरान ही थाने में फांसी लगा ली. ये घटना देचू थाने में हुई. रात में डीओ हेड कांस्टेबल भागीरथ राम ड्यूटी पर थे. लेकिन उन्हें इस घटना की भनक तक नहीं लगी. अगले दिन सुबह होने पर जब पुलिसकर्मी युवक को देखने पहुंचे तो उसकी बॉडी लटकी हुई मिली. उसने अपने रुमाल का फंदा बनाकर फांसी लगाई थी. आनन फानन में देचू अस्पताल से डॉक्टर को बुलाकर उसकी जांच करवाई गई, मगर तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं.

जानकारी के मुताबिक, बलात्कार के एक मामले में देचू पुलिस पूछताछ के लिए युवक को थाने लेकर आई थी. इस दौरान उसे हवालात में रखने के बजाय पुलिस ने एक कमरे में बिठाया था. पुलिस का कहना है कि यहीं पर उसने अपने रुमाल से फांसी लगा ली. हालांकि मृतक युवक के परिजन पुलिस के इस बयान से संतुष्ट नहीं हैं. उनका कहना है कि पुलिस ने ही उनके बेटे को कस्टडी के दौरान मारा है, और अब उसकी मौत को सुसाइड दिखाने की कोशिश की जा रही है, ताकि आरोपी कानून के शिकंजे से बच सकें.

(खबर अपडेट की जा रही है...)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
नपुंसकता का इलाज कराने के नाम पर भी हो रही ठगी, आपकी आंखें खोल देगा साइबर क्राइम का ये मामला
Phalodi Crime: पुलिस कस्टडी में युवक ने की आत्महत्या? देर रात थाने में रुमाल से लगाई फांसी
Jaipur Police returned 533 stolen and lost mobiles, people said- 'We had lost hope, thanks police'
Next Article
जयपुर पुलिस ने लौटाए चोरी और गुम हुए 533 मोबाइल, लोगों ने कहा- 'उम्मीद खो बैठे थे, धन्यवाद पुलिस'
Close