विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

धौलपुर : कट्टा दिखाकर बदमाशों ने घर से लूटे 2 लाख के गहने और 25 हज़ार नगदी

पीड़ित लक्ष्मीकांत ने बताया कि वह जयपुर में रहकर परचून की दुकान चलाता है. मां के पैर में चोट लगने की वजह से बुधवार रात को वह अपने घर आया था.

Read Time: 2 min
धौलपुर : कट्टा दिखाकर बदमाशों ने घर से लूटे 2 लाख के गहने और 25 हज़ार नगदी

धौलपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में ओड़ेला रोड पर 6 बदमाशों ने एक घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने कट्टा दिखाकर घरवालों को बंधक बनाकर 25 हजार रुपए और करीब 2 लाख रुपए के सोने चांदी के गहने अपने साथ ले गए. वारदात के बाद घर में मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

पीड़ित लक्ष्मीकांत ने बताया कि वह जयपुर में रहकर परचून की दुकान चलाता है. मां के पैर में चोट लगने की वजह से बुधवार रात को वह अपने घर आया था. रात करीब 2 बजे 6 बदमाश सीढ़ी लगाकर दीवार कूदकर उनके घर में घुसे, जहां उन्होंने पीड़ित और उसके पिता को कट्टा दिखाकर बंधक बना लिया. जिसके बाद बदमाशों ने घर में रखे 25 हजार रुपए और 2 लाख रुपए के सोने चांदी के गहने लूट लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

बदमाशों के भागते ही घरवालों ने शोर मचाया. चिल्लाने की आवाज सुनने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे जिनकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटना को लेकर पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close